मुम्बई

चारु आसोपा और राजीव सेन के तलाक की तारीख हुई तय, इस दिन कोर्ट सुनाएगी फैसला

Smriti Nigam
1 Jun 2023 12:25 PM GMT
चारु आसोपा और राजीव सेन के तलाक की तारीख हुई तय, इस दिन कोर्ट सुनाएगी फैसला
x
टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री चारु आसोपा और राजीव सेन के रिलेशनशिप की तकरार जगजाहिर है।

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री चारु आसोपा और राजीव सेन के रिलेशनशिप की तकरार जगजाहिर है। दोनों कपल के बीच का विवाद अब तलाक तक पहुंच गया है जिसपर कोर्ट जल्द फैसला सुना सकता हैं।

एक्ट्रेस चारु मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी है यानी राजीव सेन की बड़ी बहन सुष्मिता सेन है जिनको इस पूरे विवाद में दूर रखा गया।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कभी भी अपने भाई के बिगड़ते व टूटते घर पर पब्लिक डोमेन में कोई कमेंट नही दी लेकिन उन्होंने हमेशा चारु आसोपा का साथ दिया है।

एक्ट्रेस सुष्मिता अक्सर अपनी भाभी चारु से मिलती और उनकी बेटी से खेलती हुई फोटोज को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया हैं।

पर अब जल्द ही चारु और राजीव सेन के बीच तलाक की सारी फॉरमैलिटी पूरी हो जायेगी। बताया जा रहा हैं कि इसी महीने की 8 तारीख को फैमिली कोर्ट राजीव-चारु तलाक केस में फैसला सुना सकता है।

जनवरी में चारु और राजीव सेन ने म्युचल तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी। इसके बाद दोनों कपल की काउन्सलिंग हुई और कई राउंड्स बाद दोनों को 6 महीने की मोहलत दी गयी थी जिसे कूलिंग ऑफ़ पीरियड भी कहा जाता है।

इस 6 महीने की अवधि 8 जून को पूरी हो रही है और अब उसी तारीख को सुनवाई में ही चारु और राजीव सेन के बीच तलाक हो जायेगा। दोनों की शादी 2019 में बेहद ही ग्रैंड तरीके से हुई थी।

इस शादी टीवी व फ़िल्म इंडस्ट्री के कई हस्तियों ने शिरकत की थी। सुष्मिता सेन ने पूरी शादी की ज़िम्मेदारी लेते हुए खूब धूमधाम से अपने भाई के लिए चारु को अपने घर लेकर आयी थी। इसके बाद कपल को 2021 में बेटी हुई जिसका नाम जियाना रखा गया।

दोनों कपल अब अपनी बेटी की को-पैरेन्टिंग कर रहे हैं। माँ चारु आसोपा अपनी बेटी जियाना को अपने नए घर शिफ्ट कर ली है। तो वही राजीव सेन भी अक्सर अपनी बेटी से मिलने जाते रहते है।

दोनों कपल फैमिली इवेंट्स में अपनी बेटी के साथ जाते है तो वही अक्सर राजीव बेटी संग मस्ती करते हुए वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करते है।

इस तलाक की बात को बचाने की कोशिश कपल ने भी की और सुष्मिता सेन ने भी की पर आखिरकार अब दोनों राजीव सेन व चारु आसोपा एक दूसरे से अलग होने के लिए पूरी तरह मेंटली तैयार है और तलाक लेना चाहते है।

अब ये देखना है की कोर्ट 8 जून को क्या फैसला सुनाता है और उसपर किन शर्तों पर ये तलाक मंजूर होता है। फिलहाल दोनों की बेटी अपनी माँ यानी चारु आसोपा के पास ही है।

Next Story