मुम्बई

जानिए डायरेक्टर विक्रम भट्ट की लाडली बेटी किस दिन लेंगी सात फेरे शादी की डेट हो गई है फाइनल

Smriti Nigam
27 May 2023 12:13 PM GMT
जानिए डायरेक्टर विक्रम भट्ट की लाडली बेटी किस दिन लेंगी सात फेरे शादी की डेट हो गई है फाइनल
x
एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में हमें पता चला है कि विक्रम भट्ट की बेटी डायरेक्टर कृष्णा भट्ट अगले महीने अपने मंगेतर वेदांत सारदा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में हमें पता चला है कि विक्रम भट्ट की बेटी डायरेक्टर कृष्णा भट्ट अगले महीने अपने मंगेतर वेदांत सारदा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी, निर्देशक कृष्णा भट्ट के लिए शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं।

कृष्णा 11 जून को शादी के बंधन में बंधेंगी।27 साल की कृष्णा ने पिछले साल 5 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड 28 साल के वेदांत सारदा के साथ engagement कर ली थी।

कृष्णा भट्ट इस बारे में कहती है कि मैं अपनी नई जिंदगी को शुरू करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं लेकिन इस बारे में मैं अभी ज्यादा बात नहीं करना चाहती लेकिन शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं।

शादी समारोह मुंबई में होगा और शादी में केवल उनके गिने-चुने दोस्त और परिवार वाले ही साथ होंगे। यह शादी गुजराती और मारवाड़ी दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी इसके अलावा प्रीवेडिंग उत्सव 8 जून से शुरू हो जाएगा जिसमें हल्दी, मेहंदी ,संगीत जैसे मुख्य आकर्षण होंगे।

मूल रूप से नागपुर के रहने वाले वेदांत अमेरिका में है और इस साल अप्रैल में भारत आए थे। यह वेदांत और कृष्णा दोनों के लिए पहली नजर वाला प्यार था जिन्होंने सगाई के बाद बाद फिल्मी अंदाज में अफेयर भी किया था।

वह अपने कॉमन फ्रेंड के जरिए किसी पार्टी में मिले थे ।कृष्णा कहती हैं कि मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि जब हम मिले हैं तो हम दोनों के बीच ऐसा कुछ हो जाएगा। पहली मुलाकात में ही हमें पता चला कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं और हम दोनों सोलमेट हैं।

हमने अपने पहले हफ्ते में ही अपने परिवार वालों को बता दिया।ऐसा लग रहा था कि जैसे वह मेरे लिए ही मुंबई आया है। कृष्णा भट्ट के होने वाले दूल्हे मियां ओरिजनली नागपुर के रहने वाले वेदांत अमेरिका में थे और इस साल अप्रैल में भारत आए थे. वेदांत और कृष्णा दोनों को पहली नजर में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था.

Next Story