मुम्बई

हीरे की बालियां चुराने के आरोप में सलमान खान की बहन की नौकरानी गिरफ्तार

Smriti Nigam
19 May 2023 12:14 PM GMT
हीरे की बालियां चुराने के आरोप में सलमान खान की बहन की नौकरानी गिरफ्तार
x

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर चोरी हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद अर्पिता खान के नौकर को गिरफ्तार कर लिया। सलमान खान की बहन अर्पिता खान की डायमंड की इयररिंग उनके खार स्थित आवास से चोरी हो गई थी। अब मुंबई पुलिस ने इसे बरामद कर लिया है और चोर को पकड़ लिया है।मुंबई पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसने अर्पिता खान शर्मा की घरेलू सहायिका को उसके खार स्थित घर से कथित तौर पर पांच लाख रुपये मूल्य की एक जोड़ी कान की बाली चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अर्पिता बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सबसे छोटी बहन हैं।अपने घर से हीरे की बालियां गायब होने की खबर के बाद अर्पिता ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मुंबई पुलिस ने कहा कि 30 साल की नौकरानी को पड़ोसी जिले ठाणे से गिरफ्तार किया गया. आरोपी संदीप हेगड़े खार में 17वीं रोड स्थित अर्पिता खान के आवास से लगभग पांच लाख रुपये के हीरे जड़ित सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया था। घटना के सामने आने के बाद अर्पिता ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

अधिकारी ने कहा, "तकनीकी और अन्य सूचनाओं की मदद से पुलिस ने आभूषण की कथित चोरी के आरोप को ठाणे से गिरफ्तार किया।"

अधिकारी ने कहा कि विले पार्ले पूर्व की झुग्गी में रहने वाले आरोपी के घर से बालियां बरामद की गईं। आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और आईपीसी की धारा 381 (नौकर द्वारा चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया। गौरतलब है कि अर्पिता खान शर्मा मुंबई में अपने पति आयुष शर्मा के साथ रहती हैं। उन्हें दो बेटे भी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया था। वह अपने घर पर गणेश जी को भी बिठाती है। सलमान खान की हाल ही में, फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल की अहम भूमिका थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का व्यापार किया है। यह फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी।

Next Story