मुम्बई

ड्रग केस : नवाब मलिक ने फुलझड़ी छोड़ी है, हम बम छोड़ेंगे - देवेंद्र फडणवीस

Desk Editor
1 Nov 2021 10:40 AM GMT
ड्रग केस : नवाब मलिक ने फुलझड़ी छोड़ी है, हम बम छोड़ेंगे - देवेंद्र फडणवीस
x
फडणवीस ने कहा, मैं शीशे के घर में नहीं रहता

मुंबई: मुंबई ड्रग केस की फजीहत बढ़ती ही जा रही है, जबसे वानखेड़े स्टेडियम में उतरे हैं तबसे कोई भी दिन आरोप प्रत्यारोप के नहीं गुजरा‌। एनसीपी प्रवक्ता नवाब मालिक की पोलखोल जल्द होने वाली है। विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने कहा है कि, नवाब मलिक रोज झुरझुरी छोड़ते हैं पर मैं दीवाली बाद बम फोड़ूगा। फडणवीस ने कहा कि, मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। मैं इसके सबूत मैं NCP अध्यक्ष शरद पवार को सौपूंगा।

क्या था मामला ?

नवाब मलिक ने जयदीप राणा नामक शख्स के साथ भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी की फोटो जारी कर दी। नवाब मलिक के मुताबिक, जयदीप राणा ड्रग्स का धंधा करता है। इसके बाद भाजपा भड़क गई। खुद देंवेंद्र फडणवीस सामने आए और सफाई दी कि नवाब मलिक ने जो फोटो जारी की है वो 4 साल पुरानी है और यदि जयदीप ने कुछ गलत किया है तो पुलिस और एनसीबी कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र हैं।

फडणवीस ने कहा कि, मैं शीशे के घर में नहीं रहता। जिसका दामाद ड्रग्स तस्करी में पकड़ा गया वह दूसरों पर ड्रग्स मामले में मिली भगत का आरोप लगा रहा है।फडणवीस ने सोमवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दीवाली बीतने का इंतजार कीजिए।उन्होंने कहा की मलिक का दामाद ड्रग्स तस्करी मामले में 8 महीने जेल की हवा खाकर जमानत पर बाहर आया है।

मलिक ने बहुत कोशिश की एनसीबी उनके दामाद के खिलाफ कमजोर चार्जशीट बनाये पर ऐसा नहीं हो सका इस लिए अनाप शनाप आरोप लगा रहे हैं।

Next Story