लाइफ स्टाइल

31 सालों में कभी भी नहीं आई गोविंदा और काजोल की कोई भी फिल्म जाने इसके पीछे की बड़ी वजह

Anshika
29 April 2023 12:39 PM GMT
31 सालों में कभी भी नहीं आई गोविंदा और काजोल की कोई भी फिल्म जाने इसके पीछे की बड़ी वजह
x
एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने वह खुलासा किया जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.बॉलीवुड में हीरो नंबर वन के नाम से जाने पहचाने गोविंदा ने बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है.

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने वह खुलासा किया जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.बॉलीवुड में हीरो नंबर वन के नाम से जाने पहचाने गोविंदा ने बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है .गोविंदा और काजोल दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे हैं.

दोनों ही अपने अदाकारी के बल पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है लेकिन क्या आपको पता है कि इन दोनों ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया??

गोविंदा एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने 90 के दशक में लगभग हर फेमस एक्ट्रेस के साथ भी काम किया। इसमें करिश्मा कपू,रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस शामिल है लेकिन इनमें से एक ऐसी भी बड़ी एक्ट्रेस है जो आज तक गोविंदा के साथ कभी नजर नहीं आई यह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस काजोल है।उन्होंने 80 और 90 के दशक में एक के बाद एक कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं.उन्होंने हर किरदार को खूब बखूबी निभाया है.

वही काजोल से अक्सर यह सवाल किया जाता है कि आखिर उन्होंने गोविंदा के साथ आज तक काम क्यों नहीं किया क्योंकि वह भी गोविंदा की तरह चुलबुले रोल करती है।गोविंदा और काजोल दोनों ही अपनी अदाकारी में माहिर हैं।

दोनों को अपने पिता गुलशन सिंह आहूजा से और काजोल को अपनी मां से फेमस एक्ट्रेस तनुजा से यह अदाकारी के गुण मिले हैं। इन दोनों ने लेकिन कभी एक साथ बड़े पर्दे पर काम नहीं किया।

आगे गोविंदा की तारीफ करते हुए काजोल कहती है कि वह एक अमेजिंग एक्टर है और वह हंसाना भी जानते हैं जो एक बहुत ही मुश्किल काम है। वह कहती है कि अगर आगे कभी मौका मिला तो वह गोविंदा के साथ जरूर काम करेंगी।

गोविंदा और काजोल दोनों ही अपनी अदाकारी में माहिर हैं। दोनों को अपने पिता गुलशन सिंह आहूजा से और काजोल को अपनी मां से फेमस एक्ट्रेस तनुजा से यह अदाकारी के गुण मिले हैं। इन दोनों ने लेकिन कभी एक साथ बड़े पर्दे पर काम नहीं किया।

इस दौरान काजोल ने बताया कि ऐसा कभी नहीं था कि वह गोविंदा के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी लेकिन वह बताती है कि उन दोनों ने एक फिल्म साइन की थी लेकिन दुर्भाग्यवश वो फिल्म कभी बन नहीं पाई जिसकी बकायदा फोटोशूट भी हो चुके थे लेकिन यह फिल्म फिर बंद हो गई। इस फिल्म का नाम जंगली था जिसे राहुल रवैल बना रहे थे।

Next Story