लाइफ स्टाइल

जाने अमिताभ बच्चन ने कैसे छोड़ी थी सिगरेट और शराब की लत, बताया उन्होंने अपने ब्लॉग में

Anshika
11 April 2023 5:02 PM GMT
जाने अमिताभ बच्चन ने कैसे छोड़ी थी सिगरेट और शराब की लत, बताया उन्होंने अपने ब्लॉग में
x
82 वर्षीय होने के बाद अभी भी अमिताभ बच्चन के अंदर वही जुनून और जज्बा है जो एक युवा स्टार में होता है। फिलहाल इन दिनों सुपरस्टार बिग बी आराम कर रहे है

82 वर्षीय होने के बाद अभी भी अमिताभ बच्चन के अंदर वही जुनून और जज्बा है जो एक युवा स्टार में होता है। फिलहाल इन दिनों सुपरस्टार बिग बी आराम कर रहे है क्योंकी फ़िल्म के की शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए थे। इस फ़िल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण है पर अमिताभ बच्चन को चोट लगने की वजह से उन्हें आराम दिया गया है। सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चन एक ऐसी फ़िल्मी हस्ती है जिन्होंने अपने करियर में बेशुमार प्यार फैंस से बटोरा। उन्होंने अपने शानदार करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की और 80 फीसदी से ज्यादा का सक्सेस रेट लेते हुए अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार बिग बी बन गए।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, "पोस्ट ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ साइंस लैब में शराब पी जिसके बाद वो काफी बीमार पड़ गए और उन्होंने कसम खा ली की वो शराब को हाथ नही लगाएंगे।" इसके बाद बिग बी ने अपने फैंस को ये भी बताया कि सिगरेट छोड़ने के लिए किस तरीके का इस्तेमाल सबसे उपयोगी है।अब बिग बी बेड रेस्ट करते हुए ब्लॉग लिख रहे है जिसमे उन्होंने खुद के सिगरेट छोड़ने और शराब छोड़ने के किस्से को सभी फैंस के साथ साझा किया।

बिग बी ने ब्लॉग में लिखा कि, "जब भी आपका मन हो सिगरेट छोड़ने का तो बस होंटो को क्रश करो अपने आप आपकी आदत छूट जायेगी।" आपको बता दे, धूम्रपान से बचने के लिए बिग बी अक्सर कोई न कोई ब्लॉग या पोस्ट शेयर करते रहते है।बिग बी सभी के लिए काफी बड़े लोकप्रिय अभिनेता है और हर दिल में वो बस्ते है ऐसे में उनके फैंस भी जल्द ही उनके ठीक होने की मनोकामना कर रहे है। अमिताभ बच्चन शूटिंग से दूर है और जब उन्हें चोट आयी थी तो शूटिंग को भी रोक दिया गया था। बताया जा रहा है कि फ़िल्म के में बिग बी एक्शन करते हुए नज़र आ सकते है।

फिलहाल बिग बी इन दिनों पूरी तरह आराम कर रहे है और उनके लेटेस्ट पोस्ट के मुताबिक वो पहले से स्वस्थ है और उनकी सेहत में भी सुधार हो रहा है। बिग बी अक्सर अपने फैंस को ये बताते रहते है की उनकी हेल्थ अपडेट क्या हौ। बिग बी से मिलने पर भी पूरी तरह पाबन्दी है और रविवार को जो फैंस उनके घर के बाहर इकट्टा होते थे वो भी अब बंद हो चूका है।

Next Story