मुम्बई

अपने बॉडी फैट को लेकर एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई हुमा कुरेशी लोगों ने कहा, "मोटी भैंस!"

Smriti Nigam
13 Jun 2023 11:32 AM GMT
अपने बॉडी फैट को लेकर एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई हुमा कुरेशी लोगों ने कहा, मोटी भैंस!
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी पिछले दिनों फिल्म डबल एक्सेल में नजर आई थी जहां उन्होंने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी पिछले दिनों फिल्म डबल एक्सेल में नजर आई थी जहां उन्होंने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था।

उन्होंने इस किरदार के लिए अपने वजन को काफी बढ़ाया था लेकिन अब वह लगातार अपने वजन को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

लोग उनको लगातार इस बात के लिए कमेंट कर रहे हैं। अपने बढ़े हुए वजन को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

यूज़र हुमा को मोटी मोटी कहकर भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं।बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने-माने प्रड्यूसर मधु मंटेना ने योगा टीचर इरा त्रिवेदी से हाल ही में शादी की और फिर अपने फिल्म इंडस्ट्री के खास दोस्तों को इस वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया जिसमें सितारों का मजमा लग गया उनके इस रिसेप्शन में रितिक रोशन,सबा आजाद से लेकर सारा अली खान ,फरदीन खान ,रकुल प्रीत सिंह ,जैकी भगनानी सहित कई सारे सितारों ने शिरकत की।

इसमें बी टाउन की तिगड़ी हुमा कुरेशी ,सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी शामिल हुए . इस दौरान जहां सोनाक्षी रेड ड्रेस में पहुंचीं तो वहीं जहीर इकबाल ने ऑल ब्लैक लुक लिया था.

इस वेडिंग रिसेप्शन में सबसे ज्यादा लाइमलाइट हुमा कुरैशी ने लूटी वह अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रही अभिनेत्री ने मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के वेडिंग रिसेप्शन के लिए ब्लू प्रिंटेड लहंगा पहना था

बालों को उन्होंने खुला रखा था इसमें हुमा बेहद प्यारी लग रही थी लेकिन हुमा के बढ़ते हुए वजन के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

यूजर अभिनेत्री को उनके वजन के चलते फैट शेम कर रहे हैं और उनके बढ़े वजन का मजाक भी बना रहे हैं.

दरअसल, वीडियो में हुमा को बार-बार दुपट्टे से अपनी कमर कवर करते देखा जा सकता है. हुमा ने पिछले दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म डबल एक्सएल के लिए वजन बढ़ाया था.

क्योंकि, इसमें उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक मोटी लड़की का रोल प्ले किया था. लेकिन, अब फिल्म रिलीज होने के बाद भी हुमा ज्यादा वजन कम नहीं कर पाई हैं,

ऐसे में यूजर उन्हें लगातार रोल कर रहे हैं और उनके बॉडी फैट के लिए उन्हें बातें सुना रहे हैं लोगों ने मोटी कहते हुए हुमा को निशाने पर लिया तो कुछ ने अभिनेत्री के लिए ‘भैंस’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब हुमा और सोनाक्षी को उनके वजन के लिए रोल किया जा रहा हो इससे पहले भी दोनों की बॉडी फैट सेव किया जा चुका है

वीडियो में कमेंट करते हुए कई यूजर्स सोनाक्षी और जहीर इकबाल के रिश्ते को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Next Story