मुम्बई

में खुश नहीं हूँ लिखकर पंखे से लटक गई 30 साल की मॉडल!

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2022 10:07 AM GMT
suicide, model, mumbai, police, suicide note
x

suicide, model, mumbai, police, suicide note

नई दिल्ली: लाखों करोड़ों युवा हर दिन माया नगरी जाते हैं, जहां वह अपने सपनों को उड़ान देना चाहते हैं, लेकिन वहां पहुंचकर कम लोगों की किस्मत ही उनका साथ देती है. जिसके बाद निराश होकर वे कई बार कठोर कदम उठा लेते हैं. वहीं कई बार कुछ लोग अपने काम से संतुष्ट न होकर भी अपनी जान गवां देते हैं. हाल में एक ऐसा ही मामला मुंबई एक होटल से आया है. जहां एक मॉडल ने सुसाइड कर लिया है.

मॉडल ने की आत्महत्या

अंधेरी इलाके में एक 30 साल की मॉडल का शव बरामद हुआ है. मॉडल की बॉडी होटल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मॉडल ने बुधवार रात 8 बजे होटल में चैक-इन किया था और डिनर भी ऑर्डर किया था. गुरुवार को जब हाउसकीपिंग स्टाफ के कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद रुम नहीं खुला, तो मैनेजर ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

पंखे से लटका मिला शव

मैनेजर ने जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी, उसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने होटल पहुंचकर मास्टर चाबी से दरवाजा खोला. जब उन्होंने कमरे में देखा तो उन्हें मॉडल की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली.

मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को बॉडी के साथ सुसाइड नोट भी मिला है.


सुसाइड नोट भी मिला

मॉडल की बॉडी के साथ कमरे से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. जिसमें लिखा है- 'मुझे माफ करना. कोई भी इसका जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान न किया जाए. मैं खुश नहीं हूं. मुझे बस शांति चाहिए.' वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत केस दर्ज कर लिया है और मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस केस की पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

Next Story