लाइफ स्टाइल

कुंवारी इलियाना डीक्रूज हुई प्रेगनेंट, मां बनने की खुद दी जानकारी, फैंस ने पूछा पापा कोन?

Anshika
19 April 2023 11:08 AM GMT
कुंवारी इलियाना डीक्रूज हुई प्रेगनेंट, मां बनने की खुद दी जानकारी, फैंस ने पूछा पापा कोन?
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। जिन्होंने ने अपना बेहतरीन अभिनय कई फिल्मों 'मैं तेरा हीरो', 'बर्फी' और 'रुस्तम' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम करती हुई नजर आई है। तो वही एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। जिन्होंने ने अपना बेहतरीन अभिनय कई फिल्मों 'मैं तेरा हीरो', 'बर्फी' और 'रुस्तम' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम करती हुई नजर आई है। तो वही एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जिससे जानकर सभी लोग काफी दंग है। आपको बता दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज को प्रेगनेंट बताया जा रहा है। इसके साथ ही आपको बताते चले की एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की अभी शादी नहीं हुई है। लेकिन एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है। एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी के बारे में जानकर उनके सभी दोस्त और फैंस उनको खूब बधाई दे रहे है। लेकिन वही कुछ ऐसे भी लोग है जो एक्ट्रेस को ट्रोल करके उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज को लेकर आई खबर में उनको प्रेगनेंट बताया जा रहा है। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ही अपने फैंस को दी है। लेकिन एक्ट्रेस की फोटोज पर कुछ ट्रॉलर्स उनको ट्रोल कर रहे है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक्ट्रेस ने एक बच्चे के कपड़ों की है जिसपर लिखा है- एक नया रोमांचक सफर शुरू होने जा रहा है की फोटो शेयर करी है। साथ ही दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने 'ममा' लिखा दिखाते हुए फोटोज शेयर करी है। अपनी दोनो फोटोज में एक्ट्रेस ने कैप्शन में जल्द आ रहा है.. मेरे प्यारे बच्चे, मैं तुमसे मिलने के लिए अब इंतजार नहीं कर पा रही हूं. भी लिखा है।

एक्ट्रेस इलियाना की प्रग्नेंसी को सुनकर कुछ ट्रॉलर्स ने उनसे उनके बच्चे के पूरा के बारे में सवाल किया है। आपको बताते चले की एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज 'एंड्रू नीबोन' को डेट कर रही थीं। लेकिन कुछ दिनों बाद उनका ब्रेकअप की खबर भी सामने आई थी। जिसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है की एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबास्टियन लौरेंट मिचेल को डेट कर रही हैं। सेबास्टियन लौरेंट मिचेल लंदन में रहते है। साथ ही वह एक मॉडल है। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कुछ ऑफिशियली कन्फर्म नही किया है।

Next Story