लाइफ स्टाइल

The Song Of Scorpions Trailer Out: इरफान खान की आखिरी फिल्म "द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियो" का ट्रेलर हो गया है रिलीज

Anshika
19 April 2023 5:21 PM GMT
The Song Of Scorpions Trailer Out: इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियो का ट्रेलर हो गया है रिलीज
x
दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म "द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियो" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है ।1 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में इरफान खान बेहद धांसू तरीके से एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Irrfan Khan last film The Song Of Scorpions Trailer: दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म "द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियो" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है ।1 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में इरफान खान बेहद धांसू तरीके से एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतनी सी देर में इरफान खान ने ट्रेलर में जान फूंक दी है इरफान खान की इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. खास बात है कि ये फिल्म 70वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है. जिसे अब थियेरटर में 28 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है.

इरफान ने जीता दिल

इस फिल्म को स्विस, फ्रेंच और सिंगापुरियन प्रोडक्शन ने बनाया है. इस फिल्म में इरफान खान लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं और उनके अपॉजिट ईरानी एक्ट्रेस गोलशिफ्तेह फरहानी मुख्य किरदार में हैं. इसके साथ ही वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी इस फिल्म में नजर आएंगी. इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियो का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को लोग को पसंद कर रहे हैं और इरफान खान को देखकर उनकी याद कर रहे हैं। लोग इस ट्रेलर पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

बिच्छू की है कहानी

द सॉन्ग ऑफ स्कार्पियो जैसा कि नाम से ही समझ में आ रहा है कि यह फिल्म एक बिच्छू के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में बिच्छू का जिक्र हुआ है। यह फिल्म लोक आस्था पर आधारित है ।इसमें दिखाया गया है कि बिच्छू के काटने के 24 घंटे के अंदर इंसान की मौत हो जाती है लेकिन बिच्छू के जहर से इंसान को बचाया जा सकता है। इसी जहर को निकालने का हुनर लीड एक्ट्रेस को अपनी दादी से मिला है. इरफान खान इस फिल्म में ऊंट के व्यापारी बने हुए हैं। खबरों की मानें तो यह सन 2021 में रिलीज होने वाली थी लेकिन इरफान की डेथ एनिवर्सरी से ठीक 1 दिन पहले यानी 28 अप्रैल को यह अब रिलीज होगी।

बाबिल ने शेयर किया पोस्ट

इस फिल्म के ट्रेलर को इरफान खान के बेटे बाबिल ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इरफान खान की इस आखिरी फिल्म को देखकर फैंस के आंखों में आंसू आ गए हैं और वह अपने फेवरेट एक्टर को याद कर रहे हैं। आपको बता दें, इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे जिसके कारण उनका निधन हो गया था.

1 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में इरफान खान बेहद धांसू तरीके से एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतनी सी देर में इरफान खान ने ट्रेलर में जान फूंक दी है इरफान खान की इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Next Story