लाइफ स्टाइल

जाने क्यों करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ नहीं करना चाहती है कोई भी रोमांटिक सीन जाने इसके पीछे की बड़ी वजह

Anshika
10 April 2023 1:22 PM GMT
जाने क्यों करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ नहीं करना चाहती है कोई भी रोमांटिक सीन जाने इसके पीछे की बड़ी वजह
x
करीना ने अपने फ़िल्मी करियर में अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान और तकरीबन सभी बड़े कलाकारों के साथ फ़िल्म की है। यही वजह है कि बेबो को बॉलीवुड की सुपरस्टार कलाकार माना जाता है।

करीना ने अपने फ़िल्मी करियर में अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान और तकरीबन सभी बड़े कलाकारों के साथ फ़िल्म की है। यही वजह है कि बेबो को बॉलीवुड की सुपरस्टार कलाकार माना जाता है। पर उनके बारे में एक चीज काफी तेज़ी से वायरल हो रही है जो उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर कही है। उन्होंने ऐसी बात कह दी की खुद अक्षय कुमार भी ये बात सुनकर दंग रह जायेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर किसी पहचान की मोहताज नही है। उनको फ़िल्म जगत में 2 दशक हो चुका है और इतना लंबा करियर होने की वजह है कि वो बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अबतक एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक से बढ़कर एक मूवीज की है और सबमें उनकी एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ़ हुई है।

करीना कपूर कभी नही करेंगी अक्षय कुमार के साथ ये काम

अक्षय ने तो करीना कपूर ही नही बल्कि उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ भी काम किया है। पर फिर भी करीना का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। क्योंकि करीना की हर एक बात सोशल मीडिया समेत सभी जगह वायरल हो ही जाती है और एक्ट्रेस हमेशा से अपने बेबाक अंदाज़ और ख़ूबसूरती के लिए काफी फेमस है। वो अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती है और अपनी लाइफ पर भी वो बिल्कुल बिन्दाज़ अंदाज़ से बात करती है।करीना कपूर और अक्षय कुमार ने करीब 10 के आसपास फिल्में की है और उनका सक्सेस रिकॉर्ड अक्षय के साथ करीब 90 फीसदी का है। यानी दोनों की जोड़ी सुपरहिट है और दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते है। यही नही अक्षय कुमार भी फ़िल्म जगत के काफी बड़े सुपरस्टार है और उन्होंने हर बड़े सितारे के साथ स्क्रीन शेयर की है।

करीना ने खोली पोल कभी नही करुँगी अक्षय के साथ रोमांटिक सीन

दरहसल, करीना कपूर ने अक्षय कुमार के साथ काफी फिल्में भले की हो पर उन्होंने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि दोनों के बीच कोई रोमांटिक सीन न फिल्माया जाये। इसके पीछे की वजह करीना ने खुद बताते हुए कहा कि, "मैं अक्षय के साथ कभी कोई रोमांटिक सीन नही करुँगी क्योंकि वो मुझसे उम्र में बड़े है और मैं उनकी काफी इज़्ज़त करती हूँ। हम दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और हमेशा हम अच्छी फिल्में साथ में बनाते रहेंगे।" ये बात बाहर आते ही करीना कपूर के मुरीद हो गए उनके फैंस और सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे है।हाल ही में करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर ये कहा कि वो उनके साथ कभी कोई रोमांटिक सीन नही करेंगी। ये बयान सुनते ही अक्षय कुमार के फैंस समेत सभी लोग हैरान रह गए पर इसके पीछे भी एक बहुत बड़ी वजह है।

Next Story