लाइफ स्टाइल

करीना कपूर बोली- कभी ख़ुशी कभी गम में मेरा रोल कोई और नही कर सकता,अपने 'पू' कैरक्टर को कहा आइकॉनिक

Anshika
14 April 2023 4:02 PM GMT
करीना कपूर बोली- कभी ख़ुशी कभी गम में मेरा रोल कोई और नही कर सकता,अपने पू कैरक्टर को कहा आइकॉनिक
x

आज हम करीना कपूर के एक आइकॉनिक रोल के बारे में बताएंगे जिसको लेकर खुद एक्ट्रेस ने दिया है जवाब। दरहसल, न्यूज़ 18 को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने अपने शानदार करियर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा फ़िल्म इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा वक़्त गुज़ारने के बाद जनता ने मुझे बेशुमार प्यार दिया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर का नाम काफी बड़ा है। उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री को 2 दशक दिए है। करीना कपूर का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिनका सक्सेस रेट करीब 80 फीसदी है।

करीना ने एक से बढ़कर एक रोल फ़िल्मो में किये है जो आज भी लोगों के दिलों में राज़ करते है। इसी बीच उनसे जब पूछा गया कि आपके इस फ़िल्मी करियर में कौन सा करैक्टर सबसे आइकॉनिक है? तो एक्ट्रेस करीना कपूर ने कभी ख़ुशी कभी गम में 'पू' के करैक्टर को सबसे आइकॉनिक बताया। उन्होंने कहा की वो रोल कोई और नही कर सकता क्योंकि पू का रोल नेचुरल है जैसी वो है उसको वैसे ही रहना चाहिए। यही नही एक्ट्रेस करीना ने ये भी कहा कि, 'पू ने जो बोले चूरियां गाने में आउटफिट पहना था वो सबसे सुंदर था।'

करीना की फिल्में तो काफी सुपरहिट हुई है लेकिन इसमें कोई दोहराएं नही कि पू का करैक्टर सबसे बेस्ट था और एकदम नेचुरल एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। अगर हम करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फ्री टॉक शो चालू किया था जिसमे उन्होंने कई सेलिब्रिटीज से सवाल किये थे। वही एक्ट्रेस की मूवी की बात करे तो वो जल्द ही 'द क्रू' मूवी में नज़र आएँगी जिसकी शूटिंग फिलहाल खत्म होने वाली हैं। इस फ़िल्म में कृति सेनन और तब्बू जैसे बड़े सितारें है। तो वही फ़िल्म को रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। इस फ़िल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक है। करीना कपूर काफी लम्बे समय से एक बड़ी हिट का इंतज़ार कर रही है और उम्मीद है कि उनके अगले कुछ प्रोजेक्ट्स हिट साबित हो सकते है।

करीना कपूर की पिछली फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। ये फ़िल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में भी नाकामयाब रही थी और यही वजह थी कि आमिर खान ने खुद को एक लंबा ब्रेक दे दिया तो वही करीना कपूर भी इस फ़िल्म को लेकर कोई बयान नही दिया। ये फ़िल्म बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार हुई थी जिसकी वजह से लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी।

Next Story