लाइफ स्टाइल

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ का ईद स्पेशल लुक हो रहा है वायरल, पहने कानों में झुमके और डाला है अनारकली सूट !!

Anshika
24 April 2023 3:31 PM GMT
Katrina Kaif: कैटरीना कैफ का ईद स्पेशल लुक हो रहा है वायरल, पहने कानों में झुमके और डाला है अनारकली सूट !!
x
Katrina Kaif Photo: कैटरीना कैफ ने जबसे विकी कौशल से शादी की है तब से वह उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन फिर भी वह आए दिन किसी न किसी पार्टी और इवेंट में कैप्चर कर ली जाती है।

Katrina Kaif Photo: कैटरीना कैफ ने जबसे विकी कौशल से शादी की है तब से वह उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन फिर भी वह आए दिन किसी न किसी पार्टी और इवेंट में कैप्चर कर ली जाती है। हाल ही में उन्हें अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में देखा गया ।जहां उनकी खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया उनकी खूबसूरत अदाओं को देखकर लोग अपने दिलों को हार गए हैं।

Arpita Khan Sharma Eid Party: ईद हो या दिवाली बॉलीवुड में सभी त्यौहार बहुत धूमधाम से मनाया जाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। इंडस्ट्री में कुछ दिन पहले जहां बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी थी जिसमें बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी। अब ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी एक ग्रैंड ईद पार्टी रखी है, जहां ईद का सेलिब्रेशन जबरदस्त तरीके से मनाया जा रहा है। इस खास पार्टी में सलमान खान, प्रीति जिंटा, पूजा हेगडे, पलक तिवारी और रितेश देशमुख जैसे कई सितारे दिखाई दिए।अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की इस ईद पार्टी की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड (Salman Khan Ex Girlfriend), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शामिल थीं. कैटरीना कैफ की खूबसूरती ने सभी फैंस को एक बार फिर उनका दीवाना बना दिया! आप भी देखें विक्की कौशल की पत्नी (Vicky Kaushal Wife) की लेटेस्ट फोटोज...

खुले हुए बाल, कानों में झुमके और अनारकली सूट…

जैसा कि आपको अभी बताया है कि अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने अपने घर में ईद की एक ग्रैंड पार्टी रखी थी, जहां सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी नजर आई। कैटरीना का अंदाज बेहद अलग दिखाई दे रहा था और वह काफी गॉर्जियस भी दिखाई दे रही थी। कैटरीना कैफ सज धज कर इस पार्टी में पहुंची थी। कैटरीना का ईद-स्पेशल लुक फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया है और उनके खुले बाल, उनके कानों में सज रहे बड़े-बड़े झुमके और उनका खूबसूरत अनारकली सूट... सभी चीजों ने लोगों का दिल लूट लिया है!

Katrina के ईद स्पेशल लुक ने लोगों को किया मदहोश!

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैटरीना ने एक बेहद खूबसूरत चिकनकारी कढ़ाई वाला अनारकली सूट पहना हुआ है जिसमें उनका नेक काफी डीप है और अपने अनारकली सूट को फ्लान्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने अनारकली लुक के साथ काफी कम ऐक्सेसरीज ली हैं, सिर्फ कानों में झुमके और उंगली में अंगूठी पहनी हुई है एक्ट्रेस से अपने स्कूलों को कोई स्टेट हेयर और जूतियों के साथ कम्प्लीट किया है. बता दें कि कैटरीना सलमान की बहन की ईद पार्टी में अपने पति(Katrina Kaif Husband) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बिना ही आई थीं.फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस पार्टी की कोई इन्साइड फोटोज सामने आयें और कैटरीना और सलमान उन्हें एक ही फ्रेम में दिखाई दें.

Next Story