मुम्बई

सरेआम नेता की गोली मारकर हत्या, वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
9 Feb 2024 6:50 AM GMT
सरेआम नेता की गोली मारकर हत्या, वीडियो हुआ वायरल
x
Leader shot dead in public, video goes viral

मुंबई में शिवसेना UBT नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या कर दी गई है। इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से हमले के दौरान अभिषेक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही है। घायल शिवसेना नेता को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो चुकी है। बता दें वारदात के समय अभिषेक उसी हमलावर के साथ बैठकर फेसबुक लाइव कर रहे थे। जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। ये वारदात मुंबई के MHB पुलिस स्टेशन इलाके में हुई है।

शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता में गुस्सा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोलियों का शिकार बने अभिषेक घोषालकर पूर्व नगरसेवक थे। वो शिवसेना उद्धव गुट के नेता विनोद घोसालकर के बेटे थे। अस्पताल के बाहर शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता जमा हो गए। जिनमें इस घटना को लेकर खासा गुस्सा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

शिवसेना प्रवक्ता क्या बोले ?

इस मामले में शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता आनंद दुबे का कहना है कि महाराष्ट्र में इस समय अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। आमदार हों या खासदार हों कोई सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है। क्या विपक्षी लोगों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है? मुख्यमंत्री से लेकर पूरी की पूरी NDA सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल हो गई। और ये सरकार राम राज्य लाने का वादा करती है। ऐसी सरकार को हम पूरी तरह से उखाड़ फेकेंगे।

Next Story