लाइफ स्टाइल

एप्पल के सीईओ टिम कुक का माधुरी दीक्षित ने भारत में किया स्वागत ,फोटो हो रही है वायरल

Anshika
18 April 2023 2:14 PM GMT
एप्पल के सीईओ टिम कुक का माधुरी दीक्षित ने भारत में किया स्वागत ,फोटो हो रही है वायरल
x
टिम कुक जो कि इस समय भारत में है। टिम कुक एप्पल के सीईओ हैं और उनका हमारे देश में खासतौर पर स्वागत किया गया है। उनका यह स्वागत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने किया है।

टिम कुक जो कि इस समय भारत में है। टिम कुक एप्पल के सीईओ हैं और उनका हमारे देश में खासतौर पर स्वागत किया गया है। उनका यह स्वागत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने किया है। अब यह फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। माधुरी दीक्षित ने उनका खूब जमकर स्वागत किया है और उन्होंने माधुरी दीक्षित को खासकर धन्यवाद भी दिया। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत हैं और उनकी हर जगह फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी थोड़ी देर में ही ये फोटोज काफी वायरल हो गई थी। इन फोटोस में देखा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित टिम के साथ हैं।

आपको बता दें कि इस समय टिम कुक भारत में ही है। टिम मुंबई में अपने एप्पल का पहले स्टोर लॉन्च पर आए हैं इस मौके पर कंपनी के सीईओ खुद भारत पहुंचे हैं। माधुरी दीक्षित ने किस तरह टिम का स्वागत किया। आइए जानते हैं

जैसा कि सभी जानते हैं कि माधुरी दीक्षित ने हाल ही में मुंबई में टिम से मुलाकात की और उन्होंने बेहद खास अंदाज में उनका स्वागत भी किया। माधुरी दीक्षित ने टिम के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह दोनों मुंबई की खास बड़ा पाव खा रहे हैं। इस समय माधुरी दीक्षित और टिम को मुंबई के स्वाति रेस्टोरेंट में बैठे हैं। आप यहां देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित से जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है कि मुंबई में स्वागत के लिए वडापाव से बेहतर कुछ भी नहीं है अपनी और माधुरी दीक्षित की फोटोस को कुक ने भी ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है," उन्होंने अपने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है," मुझे मेरा पहला बड़ा पाव खिलाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया माधुरी दीक्षित," अब उनके इस ट्वीट पर हजारों लाइक मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि इस समय टिम कुक भारत में ही है। टिम मुंबई में अपने एप्पल का पहले स्टोर लॉन्च पर आए हैं इस मौके पर कंपनी के सीईओ खुद भारत पहुंचे हैं। माधुरी दीक्षित ने किस तरह टिम का स्वागत किया.

Next Story