मुम्बई

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 90 हजार के पार, अकेले मुंबई में 51 हजार से ज्यादा मामले

Arun Mishra
9 Jun 2020 3:52 PM GMT
महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 90 हजार के पार, अकेले मुंबई में 51 हजार से ज्यादा मामले
x
राज्‍य में कोरोना केसों की संख्‍या 90 हजार 787 पहुंच गई है.

महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के केसों में तेजी से बढ़ोत्‍तरी हो रही है. राज्‍य में मंगलवार को 2259 नए केस सामने आए, इसके साथ की राज्‍य में आज कोरोना संक्रमण के कारण 120 लोगों की मौत हुई. इन आंकड़ों को मिलाकर राज्‍य में कोरोना केसों की संख्‍या 90 हजार 787 पहुंच गई है.

राज्‍य में अब तक इस वायरस के कारण 3289 लोगों की मौत हुई है. महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई भी कोरोना की महामारी से बेहाल है. यहां 50 हजार से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

मुंबई् में इस समय कोरोना के केसों की संख्‍या 51 हजार के आसपास है. शहर में अब तक कोरोना की चपेट में आकर 1760 लोगों की मौत हुई है. बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए है. इस बीच देश में भी कोरोना के केसों की रफ्तार थम नहीं पा रही है. राज्‍य में कोरोना के केसों की संख्‍या 2 लाख 66 हजार के पार पहुंच चुकी है. महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु, दिल्‍ली और गुजरात कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित हैं. देश की राजधानी दिल्‍ली में भी कोरोना के मामले 17 हजार के पार पहुंच गए हैं जबकि तमिलनाडु में अब तक 33 हजार से अधिक कोरोना के केस सामने आ चुके हैं.

Next Story