मुम्बई

देश की बेटी बन चुकी नवनीत राणा को मोदी बनाएं केंद्र में कैबिनेट मंत्री : शांडिल्य

Shiv Kumar Mishra
26 May 2022 12:35 PM GMT
देश की बेटी बन चुकी नवनीत राणा को मोदी बनाएं केंद्र में कैबिनेट मंत्री : शांडिल्य
x
महाराष्ट्र सरकार ने अमरावती की सांसद नवनीत रवि राणा को जेल भेजकर किया रावण जैसा कृत्य

मुंबई : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज महाराष्ट्र के अमरावती से देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा की निर्दलीय सदस्य नवनीत रवि राणा व उनके पति विधायक रवि राणा को जेल से रिहा होने के बाद मिलने पहुंचे । और उन्होने नवनीत राणा को श्री राम दरबार व भगवा दोशाला दी और वहीं उनके पति रवि राणा को भगवान गणेश की प्रतिमा व चुनरी भेंट की । शांडिल्य ने कहा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया राणा दम्पत्ति के साथ है और उन्होंने नवनीत रवि राणा की तुलना माता सीता से की और कहा कि जिस तरह रावण ने भेष पलटकर माता सीता का अपहरण किया वैसे ही महाराष्ट्र सरकार ने मात्र हनुमान चालीसा गाने की घोषणा करने पर महाराष्ट्र पुलिस से मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल में डालकर उनका अपहरण किया जबकि न्यायपालिका को भी देश की इस बेटी को जेल नही भेजना चाहिए था ।

विश्व में बैठे सनातनियों सहित 100 करोड़ भारत मे रहे सनातनियों की आस्था का प्रतीक हनुमान चालीसा पढ़ना व गाना या मुख्यमंत्री के निवास के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करना संविधान के किस अनुच्छेद या किस दंड सहिंता के तहत जुर्म है यह बात मुम्बई हाई कोर्ट के मुख्य न्यायधीश को भी स्पष्ट करनी होगी क्योंकि नवनीत व रवि राणा की गिरफ्तारी संविधान व मानवधिकारों का उल्लंघन है । राज्यों के तमाम हाई कोर्ट संविधान के सुरक्षा कवच है इसलिए मुम्बई हाई कोर्ट को नवनीत राणा दपत्ति पर स्वतः संज्ञान लेते हुए मुम्बई के डीजीपी मुख्य सचिव को नोटिस जारी करें और शांडिल्य ने कहा मुंबई हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस मात्र हनुमान चालीसा गाने पर जेल भेजने वाली अदालत के खिलाफ भी सख्त टिप्पणी करें और मुम्बई हाई कोर्ट अधीनस्थ अदालतों को गाइडलाइन जारी करें कि सरकारों के दवाब में दर्ज इस तरह के मामलों पर अदालतें आरोपी के कानूनी व संवेधानिक अधिकारों का सरक्षण करें ।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा नवनीत राणा अब देश की बेटी है और शांडिल्य ने नवनीत राणा को दुर्गा, काली,चंडी बताते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को आने वाले दिनों में नवनीत राणा की गैर कानूनी गिरफ्तारी का गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा और नवनीत राणा की गिरफ्तारी से न केवल महाराष्ट्र में सनातनी शिव सेना सरकार के खिलाफ हो गए बल्कि पूरे देश में सनातनियों की नजरों में महाराष्ट्र सरकार का जनाधार खत्म हुआ ।

शांडिल्य ने कहा इतिहास गवाह है कि जो कृत्य रावण ने सीता के साथ किया वहीं कृत्य नवनीत राणा के साथ महाराष्ट्र सरकार ने दोहराया । उन्होंने कहा या तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे देश की बेटी पर मामला रद्द कर माफी मांगें और राजस्थान में नंगे पांव जाकर राजस्थान में बाला जी सालासर जाकर माफी मांग लें नहीं तो आने वाले दिनों में महाराष्ट्र सरकार की रामायण जैसा इतिहास दोहराया सनातनी दोहराएंगे ।

वीरेश शांडिल्य ने घोषणा कि की वह नवनीत रवि राणा के मुम्बई खार स्थित निवास व दिल्ली निवास के बाहर सैंकड़ों सनातनी पहले हनुमान चालीसा पड़ेंगे और फिर नवनीत राणा व उनके पति रवि राणा को सम्मानित करेंगे । वहीं शांडिल्य ने देश के प्रधानमंत्री मोदी व देश के गृहमंत्री अमित शाह से मांग की है कि नवनीत राणा को केंद्र में कैबिनेट मंत्री बनाया जाए इससे पूरे देश की बेटियां मोदी सरकार पर गर्व महसूस करेंगी और मोदी का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान भी मजबूत होगा और सनातनी मजबूत होंगे । इस अवसर पर शांडिल्य के साथ कुलवंत सिंह मानकपुर,लखविंद्र सिंह साधापुर,राजेश शर्मा,एटीएफआई महाराष्ट्र प्रभारी एडवोकेट राकेश शांडिल्य, दिल्ली प्रभारी सर्वेश शर्मा,कमल अग्रवाल, राजेश गुप्ता,अनिल अग्रवाल,शिव रंजन आजाद,प्रमोद चौहान सहित कई फ्रंट सदस्य मौजूद रहे

Next Story