मुम्बई

क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी पर छापा : Shahrukh के बेटे Aryan Khan समेत इन 8 लोगों से NCB कर रही है पूछताछ

Arun Mishra
3 Oct 2021 7:33 AM GMT
क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी पर छापा : Shahrukh के बेटे Aryan Khan समेत इन 8 लोगों से NCB कर रही है पूछताछ
x
इस मामले में एनसीबी 8 लोगों से पूछताछ कर रही है, जिनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) का भंडाफोड़ किया है. यात्री बनकर पहुंची एनसीबी की टीम ने यहां छापा मारा. इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल हुए थे. इस मामले में एनसीबी 8 लोगों से पूछताछ कर रही है, जिनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं.

एनसीबी मुंबई के अधिकारी समीर वानखेड़े के मुताबिक, मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है.

दो महिलाओं समेत 8 लोगों से पूछताछ एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है. इस मामले में अब तक 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) से भी एनसीबी ने पूछताछ की. एनसीबी को क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो मिला है, जिसमें आर्यन दिख रहे हैं. पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया था. आर्यन ने दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था. एनसीबी ने आर्यन को मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को खंगाला जा रहा है.

ये क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी. ये शनिवार दोपहर रवाना हुई थी और इसे 4 अक्टूबर को मुंबई लौटना था. तीन दिन के इस म्यूजिकल सफर में यात्रियों के एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज तैयार किया गया था. इस क्रूज पर 'Cray'Ark' नाम से इवेंट ऑर्गनाइज किया गया था. इन तीन दिनों में यहां पूल पार्टी से लेकर म्यूजिकल परफॉर्मेंस तक होनी थी.


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story