मुम्बई

नीरज व्यास होंगे सोनी के हिंदी चैनलों के प्रमुख

Smriti Nigam
16 May 2023 11:05 AM GMT
नीरज व्यास होंगे सोनी के हिंदी चैनलों के प्रमुख
x
खान और व्यास एसपीएनआई के एमडी और सीईओ को रिपोर्ट करेंगे और एक प्रभावी परिवर्तन योजना वर्तमान में प्रगति पर है।

खान और व्यास एसपीएनआई के एमडी और सीईओ को रिपोर्ट करेंगे और एक प्रभावी परिवर्तन योजना वर्तमान में प्रगति पर है

Zee Entertainment Enterprises के साथ विलय से पहले, Sony Pictures Networks India (SPNI) ने रणनीतिक नेतृत्व परिवर्तन किया है, जिसके तहत दानिश खान, EVP और बिजनेस हेड - Sony Entertainment Television, SonyLIV और Studio Next अब SonyLIV के लिए बिजनेस हेड के रूप में काम करेंगे। स्टूडियो नेक्स्ट, विशेष रूप से डिजिटल पेशकशों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

इस बीच, एसपीएनआई के एक बयान के अनुसार, नीरज व्यास, सोनी सब के बिजनेस हेड, सोनी सेट, सोनी सब और सोनी पल और हिंदी फिल्मों के बिजनेस हेड के रूप में एसपीएनआई के हिंदी भाषा मनोरंजन की देखरेख करेंगे।

खान और व्यास एसपीएनआई के एमडी और सीईओ एनपी सिंह को रिपोर्ट करेंगे, और एक प्रभावी परिवर्तन योजना वर्तमान में प्रगति पर है। ये नेतृत्व परिवर्तन 1 जून, 2023 से प्रभावी होंगे।

खान के पास SPNI के साथ दो कार्यकाल हैं, कुल मिलाकर लगभग 18 वर्षों का अनुभव। अपने वर्तमान कार्यकाल में, वह सात वर्षों के लिए चैनल सेट के बिजनेस हेड रहे हैं और 2019 से स्टूडियो नेक्स्ट और SonyLIV का नेतृत्व कर रहे हैं।

व्यास एसपीएनआई के साथ 27 साल से अधिक समय से जुड़े हुए हैं। इस नई जिम्मेदारी के साथ, वह सेट की समग्र व्यावसायिक रणनीति का नेतृत्व करेंगे और इसके ब्रांड और बाजार में उपस्थिति को मजबूत करने के लिए टीम के साथ सहयोग करेंगे।

सिंह ने कहा"जैसा कि हम डिजिटल पर अपना ध्यान बढ़ाते हैं और अपनी डीटीसी (डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर) सेवाओं को प्राथमिकता देते हैं, मैं यह साझा करने के लिए उत्साहित हूं कि डेनिश SonyLIV के विकास का नेतृत्व करेगा और स्टूडियो नेक्स्ट के विस्तार की देखरेख करेगा।

इसके अलावा, नीरज हिंदी भाषा के मनोरंजन में विकास और गति को बढ़ाने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) सहित SPNI के हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनलों के मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाएंगे। मैं उनके प्रयासों में उन्हें शुभकामनाएं देता हूं,"

Next Story