मुम्बई

OTT Release Movies Web Series: जानिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाली वेब सीरीज के बारे में

Anshika
30 May 2023 4:13 PM GMT
OTT Release Movies Web Series: जानिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाली  वेब सीरीज के बारे में
x

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले हफ्ते कई सारी ऐसी वेब सीरीज आई जिन्होंने धमाल मचा दिया.ऐसे में फिल्मे और वेब सीरीज दोनों ही रिलीज हुई हैं जिन्हें देखने के बाद अब हर कोई इन सीरीज के पीछे पागल हो रहा है इंडस्ट्रीज ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है।आइए जानते हैं कौन सी है वह वेब सीरीज और उनको कितने मिले हैं व्यूज

OTT Release Movies Web Series: ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने से न केवल दर्शक घर बैठे अपना इंटरटेनमेंट कर सकते हैं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई सारे लोगों के रोजगार के नए रास्ते भी खोल दिए हैं। कुछ फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने के बाद ओटीटी पर भी रिलीज किया जा रहा है जिससे थिएटर में पैसा कमाने के बाद यह फिल्में ओटीटी पर भी पैसा कमाती है। वही कुछ फ़िल्में और वेब सीरीज ऐसी है जो आते ही धमाल मचा देती हैं। पिछले हफ्ते कुछ वेब सीरीज हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है जानिए ये फिल्में और वेब सीरीज कौन सी हैं.

दहाड़

दहाड़ वेब सीरीज है जिसमें आपको सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। उन्होंने इस वेब सीरीज से डेब्यू भी किया है इस सीरीज में सोनाक्षी एक सीरियल किलर की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे वह सीरियल किलर को पकड़ती है।इस वेब सीरीज की कहानी काफी thrilling है। इस वेब सीरीज को ओटीटी पर 3.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं और ये ओटीटी पर हिट रही.

सिर्फ एक बंदा काफी है.

मनोज बाजपेई की एक्टिंग के तो सभी दीवाने हैं ।ऐसे में वह जो भी वेब सीरीज फिल्म करते हैं उसमें जान डाल देते हैं। एक बंदा काफी है वेब सीरीज zee5 पर रिलीज हुई है इस फिल्म में एक्टर ने वकील का रोल निभाया है. जो हाईप्रोफाइल केस लड़ता है और बाबा के कुकर्मों की सजा उसे दिलाता है. इस फिल्म को ओटीटी पर 4.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये मेरी फैमिली 2

अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई. यह मेरी फैमिली 2 वेब सीरीज का दूसरा सीजन है. यह भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसमें राजस्थान के जयपुर की कहानी दिखाई गई है जिसे 12 साल के बच्चे हर्षू के प्वाइंट ऑफ व्यू से दिखाया गया है. इसे 3.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

सिटी ऑफ ड्रीम्स

यह वेब सीरीज आपको हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी. हाल ही में रिलीज हुई यह वेब सीरीज लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स पर आधारित वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में लोग लालच और सत्ता की चकाचौंध दिखाई गई है. इसे अब तक 3.5 मिलियन ये ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

कटहल

एकता कपूर की फिल्म 'कटहल' बीते हफ्ते खूब सुर्खियों में रही. सान्या मल्होत्रा इसमें पुलिस अफसर के रोल में है जो चोरी किए हुए 'कटहल' और उसे चोरों का पता लगाने की कोशिश करती हुई दिखीं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इसे 3.3 मिलियन व्यूज मिले हैं.

Next Story