मुम्बई

एक ही थाने के 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने से मचा पुलिस विभाग में हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
5 May 2020 2:55 AM GMT
एक ही थाने के 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने से मचा पुलिस विभाग में हडकम्प
x
अब महाराष्‍ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्‍या 14541 हो गई है। इनमें 9 हजार से ज्‍यादा अकेले मुंबई के मामले हैं। राज्‍य में कोरोना से अब तक 583 लोगों की मौत हुई है।

मुंबई के जेजे मार्ग थाने के 6 सब-इंस्पेक्टर समेत 12 पुलिसकर्मी सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित पाए गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इन 12 में से आठ पुलिसकर्मियों में बीमारी के कोई लक्षण ही नहीं दिखे।

अधिकारी ने बताया कि इनके संपर्क में आए 40 लोगों को ऐहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रखा गया है। सहायक पुलिस आयुक्त अविनाश धर्माधिकारी ने कहा, 'इन पुलिसकर्मियों में सोमवार को संक्रमण की पुष्टि हुई। 12 संक्रमितों में से 6 सब-इंस्पेक्टर हैं। सभी 12 पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उनके संपर्क में आए 40 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है।'

जेजे मार्ग पुलिस थाना सरकारी जे. जे. हॉस्पिटल से सटा हुआ है। वहीं, रविवार को पायधुनी पुलिस थाने के छह पुलिसकर्मी, नागपाड़ा के तीन और माहिम पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कोरोना संक्रमण से महाराष्ट्र में चार पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है।

महाराष्‍ट्र में पिछले 24 घंटों में 771 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है। अब महाराष्‍ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्‍या 14541 हो गई है। इनमें 9 हजार से ज्‍यादा अकेले मुंबई के मामले हैं। राज्‍य में कोरोना से अब तक 583 लोगों की मौत हुई है।

Next Story