मुम्बई

कृति सनोन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच, आदिपुरुष

Smriti Nigam
7 Jun 2023 4:55 PM GMT
कृति सनोन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच, आदिपुरुष
x
पिछले कई महीनों से प्रभास और कृति सेनन के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। उन्होंने इससे इनकार किया है।

पिछले कई महीनों से प्रभास और कृति सेनन के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। उन्होंने इससे इनकार किया है।

16 जून को रिलीज़ के लिए तैयार ओम राउत की आदिपुरुष का ट्रेलर मंगलवार शाम को तिरुपति में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया।

फिल्म जो रामायण का एक आधुनिक रूपांतरण है, में प्रभास को राघव की भूमिका में दिखाया गया है

जबकि कृति सनोन ने जानकी की भूमिका निभाई है। इवेंट में बोलते हुए प्रभास ने अपनी शादी के बारे में बात की जो चर्चा का विषय रही है

प्रभास के भाषण के दौरान भीड़ में उनके प्रशंसकों ने उनसे पूछा कि वह शादी कब करेंगे। "शादी? किसी दिन, मैं तिरुपति में ही शादी करूंगा, ”प्रभास ने कहा।

पिछले कुछ समय से, प्रभास और उनकी आदिपुरुष की सह-कलाकार कृति सनोन के डेटिंग की अफवाहें हैं, लेकिन उन्होंने इससे इनकार किया है।प्रभास ने चिरंजीवी के बारे में बात की.

इस कार्यक्रम में प्रभास ने बताया कि कैसे अभिनेता चिरंजीवी ने उन्हें बताया कि वह रामायण पर आधारित एक परियोजना का हिस्सा बनने के लिए बेहद भाग्यशाली हैं।

एक बार चिरंजीवी सर ने मुझसे पूछा कि क्या मैं रामायण कर रहा हूँ। 'हाँ, सर', मैंने उससे कहा। 'यह तुम्हारा आशीर्वाद है। हर कोई इस तरह के प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए भाग्यशाली नहीं होता है। आपके पास अवसर है.

आदिपुरुष प्रभास और निर्देशक ओम राउत के बीच पहली बार सहयोग कर रहे हैं। अभिनेता ने पिछले 7-8 महीनों से अथक परिश्रम करने के लिए ओम और उनकी टीम की जमकर तारीफ की।

आदिपुरुष की पहली झलक जारी होने के बाद, ओम और उनकी टीम ने 7-8 महीनों तक अंतिम ट्रेलर पर अथक परिश्रम किया। वे हर रात बमुश्किल एक या दो घंटे सोते थे। यह ऐसा था जैसे उन्होंने कोई युद्ध लड़ा हो। ओम आप ऐसा करने के लिए रॉकस्टार हैं।'

राघव की भूमिका निभाने पर प्रभास ने एक बयान में कहा था, “हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के चरित्र को चित्रित करना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है।

मैं इस महाकाव्य से इस चरित्र को चित्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, खासकर जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है। मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म को अपना प्यार देंगे।”

माना जाता है कि आदिपुरुष, जिसे 450 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया गया था. मूल रूप से हिंदी में शूट किया गया था और इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया है।

फिल्म में लंकेश के रूप में सैफ अली खान भी हैं। सैफ ने निर्देशक ओम राउत की आखिरी फिल्म तन्हाजी में भी प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी, जिसमें अजय देवगन ने भी अभिनय किया था।

Next Story