मुम्बई

NCB ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, वकील बोले-गिरफ्तारी के लिए तैयार है वह

Arun Mishra
6 Sep 2020 6:36 AM GMT
NCB ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, वकील बोले-गिरफ्तारी के लिए तैयार है वह
x
रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनसिंदे ने कहा, 'रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह डायन-हंट है।

मुंबई : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जांच जारी है। इस केस की मुख्य आरोपी और फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से आज एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी। रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ऑफिस पहुंच चुकी हैं। जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जाएगी।



इससे पहले एनसीबी रिया को समन देने के लिए पहुंची थी। NCB के संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था, "रिया को समन दिया गया है। वह अपने घर पर थी।" एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन जारी कर आज जांच में शामिल होने और खुद या टीम के साथ आने के लिए कहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है?

Sushant Case Investigaion Live Updates:



रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनसिंदे ने कहा, 'रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह डायन-हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के कारण उसने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी के साथ सभी मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया।'सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इस केस में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम उनके घर पहुंची है। इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी।

शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को एक दिन पहले ही नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया। उन दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय को ड्रग्स का कनेक्शन मिलने के बाद एनसीबी ने इस मामले में जांच शुरू की थी।


Next Story