मुम्बई

नितेश पांडे के अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोई रुपाली गांगुली, आर माधवन ने कहा 'दिल टूटा गया'

Smriti Nigam
25 May 2023 1:09 PM GMT
नितेश पांडे के अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोई रुपाली गांगुली, आर माधवन ने कहा दिल टूटा गया
x
अभिनेता नितेश पांडे, जिनका मंगलवार को इगतपुरी में निधन हो गया, लोकप्रिय टेलीविजन शो अनुपमा का हिस्सा थे ।

अभिनेता नितेश पांडे, जिनका मंगलवार को इगतपुरी में निधन हो गया, लोकप्रिय टेलीविजन शो अनुपमा का हिस्सा थे । रूपाली गांगुली,जो शो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं,अभिनेता के अंतिम संस्कार में मौजूद थीं और फोटो खिंचवाने के बाद वह टूट गईं।

नितेश पांडे ने 25 साल से अधिक के करियर में ओम शांति ओम और खोसला का घोसला जैसी फिल्मों और साया, बनेगी अपनी बात, जस्टजू और दुर्गेश नंदिनी जैसे टीवी शो में अभिनय किया।

फैंस ने भी नितेश के निधन पर दुख जताया। कुछ प्रशंसकों ने लिखा कि रूपाली के लिए यह विशेष रूप से कठिन समय होना चाहिए क्योंकि उन्होंने एक ही दिन में अपने दो सह-कलाकारों को खो दिया।

उनकी साराभाई बनाम साराभाई की सह-कलाकार वैभवी उपाध्याय का सोमवार को कार दुर्घटना में निधन हो गया। मंगलवार को भी उनका अंतिम संस्कार किया गया।

"यह दुख की बात है कि उसने अपने दो अच्छे दोस्तों को खो दिया," एक प्रशंसक ने साझा किया।पहले के एक बयान में, रूपाली ने कहा, “वह एकमात्र उद्योग मित्र थे, जो डेलनाज़ और साराभाई के अलावा मेरे rest के दौरान लगातार मेरे संपर्क में रहे। मेरे बेटे रुद्रांश के जन्म के बाद वह मुझसे मिलने भी आया था।

मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। उनका बेटा आरव रुद्रांश से कुछ ही महीने बड़ा है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही मुझे एक पेंटिंग के बारे में मैसेज किया था जो उन्होंने बनाई थी और हमने अपने बेटों से मिलने की योजना बनाई थी।

नितेश के प्यार का दर्द है के सह-कलाकार नकुल मेहता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया और अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की।

उनके नोट के एक हिस्से में लिखा था, “मेरे दोस्त आप एक जीवंतता, एक ऊर्जा और एक प्रतिभा थे, मुझे अभी भी याद है कि आपने 2012 के पुश-अप्स करते हुए ठहाका लगाया था और एक इमोशनल सीन से पहले खुद को पागल कर दिया था ताकि मैं एक सीन के लिए अपना बेस्ट दे सकूं और इमोशन तैयार कर सकूं।

काश मैंने आपको बताया होता कि मैंने चुपके से आपसे बहुत कुछ चुराया है। स्क्रीन पर मेरा बहुत कुछ बस उस आनंद और उदासी को प्राप्त करना चाहता है जो आपने इतने हल्केपन के साथ निभाई थी।

उन्होंने अपने नोट को यह लिखकर समाप्त किया, "आपको प्यार किया जाएगा और याद किया जाएगा, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप जितने खूबसूरत हैं, मैं उसका एक बड़ा हिस्सा अपने प्रदर्शन में लाना जारी रखूंगा।"

आर माधवन ने भी अपने दिवंगत सह-कलाकार को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "दिल टूट गया, सदमे और निराशा में आरआईपी मेरे प्यारे भाई नितेश पांडे!! आपके खुशमिजाज स्वभाव और तैयार हंसी की स्वर्ग में अधिक आवश्यकता है, मुझे लगता है। परिवार के लिए सबसे गहरी और हार्दिक संवेदना।

नितेश महाराष्ट्र के इगतपुरी में थे, जब उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। पुलिस के अनुसार, पांडे इगतपुरी में होटल ड्यू ड्रॉप में ठहरे हुए थे, जहां वह नियमित रूप से आते थे। “हमें पता चला कि पांडे अक्सर कहानियाँ लिखने के लिए यहाँ (होटल में)मंगलवार की शाम खाने का ऑर्डर देने के लिए होटल के रेस्टोरेंट पहुंचे।

उसने उन्हें रात 10.30 बजे अपने कमरे में खाना लाने को कहा। रात में जब पांडेय ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो होटल के कर्मचारियों ने मास्टर चाबी से उसे खोला और उसे बेहोश पाया. उसे ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमॉर्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।

Next Story