लाइफ स्टाइल

Samantha: समांथा रूठ प्रभु की दसवीं की मार्कशीट हो रही है वायरल जाने किस सब्जेक्ट में आए कितने नंबर

Anshika
27 April 2023 3:59 PM GMT
Samantha: समांथा रूठ प्रभु की दसवीं की मार्कशीट हो रही है वायरल जाने किस सब्जेक्ट में आए कितने नंबर
x
समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। वह अधिकतर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। वह अधिकतर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। हालांकि, पिछले काफी दिनों से सामंथा अपनी आगामी वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

बीते दिनों में समंथा की एक वाइट एंड ब्लैक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जो उनके मॉडलिंग के दिनों की थी। अब सोशल मीडिया पर समंथा की मार्कशीट छाई हुई है जिसको देखकर समंथा ने भी रिएक्शन दिया है

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना 10वीं कक्षा का रिपोर्ट कार्ड लीक होने के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने अभिनय कौशल के लिए हमेशा सराही जाने वाली अभिनेत्री के इस वायरल रिपोर्ट कार्ड को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने स्कूल के दिनों में एक शानदार छात्रा थीं।

हाल ही में ट्विटर पर सामंथा ने अपने रिपोर्ट कार्ड की वायरल तस्वीर को शेयर किया है,जिसमें उनके मार्क्स को देखकर यह साफ साफ पता चल रहा है कि वह अपने स्कूल के दिनों में एक होशियार छात्रा थी।

इस रिपोर्ट कार्ड के अनुसार सामंथा को सभी सब्जेक्ट में 80 से ज्यादा नंबर मिले हैं इतना ही नहीं समर्थकों मैक्स में 100 में से 100 अंक मिले हैं इसके साथ ही रिपोर्ट कार्ड पर अभिनेत्री के शिक्षकों द्वारा रिमार्क भी दिया गया है जिसमें उन्हें बेहतरीन छात्रा बताया गया है।समंथा के इस रिपोर्ट कार्ड में न केवल उनके फैंस को चौंका दिया बल्कि फैंस को अभिनेत्री के मार्क्स देखकर भी काफी हैरानी हो रही है समंथा के इस ट्वीट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कमेंट बॉक्स में फैंस अभिनेत्री की पढ़ाई लिखाई में हासिल की गई उपलब्धि के साथ-साथ उनकी एक्टिंग को लेकर भी प्रशंसा कर रहे हैं। इस रिपोर्ट कार्ड को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले प्रशंसक ने सामंथा को उनके जीवन के सभी पहलुओं में टॉपर कहकर उनकी प्रशंसा की है। लोगों का कहना है कि समंथा चाहे छात्रा हो या फिर एक एक्ट्रेस वह हर तरह से परफेक्ट है।

सामंथा ने अब तक अपनी एक्टिंग से भी लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और वह अपने लुक से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वही यह रिपोर्ट कार्ड दिखाता है कि समंथा ब्यूटी विद ब्रेन है

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को हाल ही में फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था, जो अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही है। अभिनेत्री को अगली बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कुशी' में देखा जाएगा, जो एक सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

Next Story