लाइफ स्टाइल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिर से दिखाई देगी जोड़ी, करेंगे आशिकी 3 में एक साथ काम

Anshika
20 April 2023 12:06 PM GMT
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिर से दिखाई देगी जोड़ी, करेंगे आशिकी 3 में एक साथ काम
x
जैसा कि सभी जानते हैं कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का अफेयर पूरे बॉलीवुड के गलियारों में छाया हुआ था लेकिन बहुत ही जल्द इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया लेकिन अब फिर से खबर आ रही

जैसा कि सभी जानते हैं कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का अफेयर पूरे बॉलीवुड के गलियारों में छाया हुआ था लेकिन बहुत ही जल्द इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया लेकिन अब फिर से खबर आ रही है कि सारा लिखा अपने एक्स बॉयफ्रेंड यानी कि कार्तिक आर्यन के साथ फिर से रोमांस करना चाहती हैं. कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 में सारा अली खान ने काम करने की इच्छा जताई है. सारा अली खान इन दिनों अनुराग बसु की आने वाली फिल्म मेट्रो इन दिनों की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है और सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के शहजादा यानी कि कार्तिक आर्यन भी जल्दी आशिकी 3 के लिए अनुराग बसु के साथ शूटिंग करने वाले हैं. इस बीच खबर आ रही है कि आशिकी 3 के लिए अभी तक कोई फीमेल लीड फाइनल नहीं हुई है.

सारा ने कार्तिक आर्यन स्टार फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वह कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक आशिकी 3 के लिए कोई ऑफर नहीं आया है लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे यह फिल्म करने को मिले। इसके बाद अब यह दावा किया जा रहा है कि आशिकी 3 के मेकर्स सारा अली खान से बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स तीसरी लीड के लिए भी एक फीमेल एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। अब सारा अली खान ने कहा है कि वह भी आशिकी 3 में काम करना चाहती हैं।

साल 2020 में आई फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी लेकिन उसके बाद ही जल्दी खबरें आने लगे की अब यह दोनों अलग हो गए हैं। पिछले साल जब सारा अली खान कॉफी विद करण में आई थी तो उनसे करण जौहर ने कंफर्म किया था कि सारा कार्तिक आर्यन के बीच अफेयर चल रहा था। साल की शुरुआत में सारा और कार्तिक राजस्थान के उदयपुर में एक साथ स्पॉट भी किए गए थे और दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की गैस लाइट रिलीज हुई है। अब वो आदित्य राय कपूर ,अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी और अली फजल के साथ मूवी मेट्रो इन दिनों की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ ही वतन मेरे वतन के लिए भी वह काम कर रही हैं। वही कार्तिक आर्यन की जल्द मूवी सत्यप्रेम कथा पर रिलीज होगी।

Next Story