लाइफ स्टाइल

सारा अली खान ने किया मेट्रो का सफर, लोगों ने कहा डाउन टू अर्थ

Anshika
27 April 2023 3:07 PM GMT
सारा अली खान ने किया मेट्रो का सफर, लोगों ने कहा डाउन टू अर्थ
x
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में दिल्ली मेट्रो की सवारी की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में दिल्ली मेट्रो की सवारी की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह मेट्रो के साथ सफर करते हुए दिखाई देती हैं।कुछ दिन पहले वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) मेट्रो की सवारी करती नजर आई थीं.

वहीं अब पटौदी खानदान की लाडली पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) का मुंबई मेट्रो की सवारी करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा सिंपल सा कुर्ता पहने हुई है और वेव करती हुई नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस का ये चंद सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है और लगातार फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

सारा के साथ मेट्रो में सफर करते हुए कई लोगों ने उन्हें पहचाना और सेल्फी लेने की कोशिश की। सारा ने उनसे मुस्कुराते हुए सेल्फी ली और उनसे मिलने का समय निकाला।सारा अली खान (Sara Ali Khan) वीडियो

में व्हाइट कलर का पिंक कलर से प्रिंटेड कुर्ता पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने चश्मा लगाया हुआ है और बालों को ओपन करके नजर आ रही हैं. खास बात है कि सारा इस वीडियो में नो-मेकअप लुक में दिखी. वहीं चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ वीडियो में वेव करती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने सारा की संवेदनशीलता और आम जनता के साथ अपना समय बिताने की तारीफ की।सारा अली खान ने कुछ समय पहले ही दिल्ली में अपनी फिल्म 'कूली नंबर 1' की शूटिंग की थी। उन्होंने इस दौरान दिल्ली के कुछ प्रमुख स्थानों का भी दौरा किया था।

इससे पहले भी बॉलीवुड की कुछ स्टार्स ने मेट्रो की सवारी की है। हाल ही में हेमा मालिनी ने दिल्ली मेट्रो में सफर किया था। हेमा मालिनी के सफर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

यह बॉलीवुड स्टार्स की संवेदनशीलता और आम जनता के साथ अपना समय बिताने की तारीफ करते हुए एक बड़ी बात है। इससे लोगों को महसूस होता है कि बॉलीवुड स्टार्स भी आम जनता के साथ जुड़े हुए हैं और वे अपने काम के साथ-साथ अपने फैंस के साथ भी समय बिताना चाहते हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आखिरी बार 'गैसलाइट' (Gaslight) फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में विक्रांत मैसी थे. ये फिल्म 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सारा और विक्रांत के अलावा चित्रांगदा सिंह है. इन तीनों के अभिनय की फिल्म में काफी तारीफ की गई थी।

Next Story