मुम्बई

सुशांत सिंह केस: शरद पवार बोले- CBI जांच का नहीं करूंगा विरोध, लेकिन मुंबई पुलिस...

Arun Mishra
12 Aug 2020 11:55 AM GMT
सुशांत सिंह केस: शरद पवार बोले- CBI जांच का नहीं करूंगा विरोध, लेकिन मुंबई पुलिस...
x
सुशांत सिंह राजपूत केस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मुंबई पुलिस पर मुझे पूरा भरोसा है.

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad pawar) ने कहा कि मुंबई पुलिस पर मुझे पूरा भरोसा है. मैं मुंबई पुलिस को पिछले 50 साल से जानता हूं, जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं चल रही है, वह सही नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि किसी ने सुसाइड कर ली, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है.

सुशांत सिंह केस को लेकर शरद पवार ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में सही तरीके से जांच कर रही है. सीबीआई पर भी मुझे पूरा भरोसा है. आखिर इस वक्त किसान की आत्महत्या पर कोई नहीं बोलता है. एक व्यक्ति ने आत्महत्या की यह दुख की बात है, लेकिन इस पर इतनी चर्चा क्यों हो रही है. मेरी नजर में यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं है. 20 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की उस पर किसी ने कुछ नहीं बोला.

न्होंने आगे कहा कि पार्थ पवार की मांग को इतनी अहमियत नहीं देते हैं. पार्थ पवार असमंजस में हैं. पार्थ पवार अनमैच्योर हैं. मैं उनके शब्द को कौड़ी की कीमत नहीं देता हूं. आपको बता दें कि पार्थ पवार शरद पवार के पोते हैं.

पार्थ पवार ने की सीबीआई जांच की मांग

गत दिनों महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच की मांग की थी. पार्थ पवार का कहना था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है.

Next Story