मुम्बई

महाराष्ट्र में सरकार गिराने की कोशिश पर शिवसेना नेता संजय राऊत ने बीजेपी को दी ये सलाह

Shiv Kumar Mishra
21 Jun 2022 6:04 AM GMT
महाराष्ट्र में सरकार गिराने की कोशिश पर शिवसेना नेता संजय राऊत ने बीजेपी को दी ये सलाह
x

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार को गिराने की कोशिशें की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को ये याद रखना चाहिए कि महाराष्ट्र राजस्थान या मध्य प्रदेश से काफ़ी अलग है.

संजय राउत ने कहा- हमारे विधायक गुजरात के सूरत में हैं और उन्हें वहाँ से जाने नहीं दिया जा रहा है. लेकिन वे ज़रूर वापस आएँगे क्योंकि उनमें से सभी शिवसेना के प्रति समर्पित हैं. मुझे भरोसा है कि हमारे सभी विधायक वापस आएँगे और सब कुछ ठीक हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि सूरत में मौजूद विधायकों से वे संपर्क में हैं. संजय राउत ने कहा- हम उद्धव ठाकरे जी और पवार साहिब से स्थिति पर विचार कर रहे हैं. जो ये सोच रहे हैं कि वे किंगमेकर हैं, वे नाकाम होंगे. महाराष्ट्र में ताज़ा सियासी स्थिति को देखते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है.

महाराष्ट्र में सोमवार को हुए एमएलसी चुनाव में बीजेपी को 10 में से पांच सीटों पर जीत हासिल हुई है. वहीं, महाविकास अघाड़ी में शामिल एनसीपी और शिवसेना के दो-दो उम्मीदवार जीते हैं और कांग्रेस ने एक सीट हासिल की है. माना जा रहा है कि सत्ताधारी गठबंधन के कुछ विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है.



Next Story