मुम्बई

फिर खुलेगा दिशा सालियान मौत केस? मुख्यमंत्री फडणवीस ने दिए SIT जांच के आदेश, आदित्य ठाकरे के नार्को टेस्ट की उठी मांग

Arun Mishra
22 Dec 2022 9:33 AM GMT
फिर खुलेगा दिशा सालियान मौत केस? मुख्यमंत्री फडणवीस ने दिए SIT जांच के आदेश, आदित्य ठाकरे के नार्को टेस्ट की उठी मांग
x
दिशा सालियान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं.

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घोषणा की है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए एसआईटी जांच का आदेश दिया है। आपको बतादें सालियान ने 8 जून, 2020 को मुंबई में एक ऊंची इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं द्वारा सालियान की मौत की जांच की मांग की गई है। फडणवीस, जो राज्य के गृह मंत्री भी हैं, ने कहा कि जांच निष्पक्ष तरीके से की जाएगी और सबूत के साथ कोई भी इसे एसआईटी को प्रदान कर सकता है।

दिशा सालियान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं. पुलिस के मुताबिक, 8 जून 2020 की रात दिशा सालियान ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. वहीं, 14 जून को सुशांत सिंह अपने घर में मृत पाए गए थे. इसके बाद से दोनों की मौत को लेकर तमाम तरह के कयास भी लगाए गए थे.

BJP विधायक की मांग-

आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट हो महाराष्ट्र में दिशा सालियान की मौत का मामला एक बार फिर से गरमा गया है. इससे पहले गुरुवार को महाराष्ट्र विधानसभा में बीजेपी के विधायकों ने इस मुद्दे को उठाया. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे ने इस मामले में जांच की मांग की. उन्होंने आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग की.

भाजपा विधायक नितेश राणे और शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के विधायक भरत गोगावले ने महाराष्ट्र विधानसभा में सुशांत राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया और जांच की मांग की. इसके बाद सदन में खूब हंगामा हुआ. नितेश राणे ने कहा है कि सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में मांग की कि जो A.U नाम का व्यक्ति है वह आदित्य ठाकरे हैं. उसने रिया चक्रवर्ती को 45 कॉल किए, हम पहले दिन से कह रहे हैं सुशांत सिंह और दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे का नाम है.

Next Story