मुम्बई

सुशांत केस: दो दिन में तीसरी गिरफ्तारी, NCB ने अब दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार

Arun Mishra
5 Sep 2020 3:45 PM GMT
सुशांत केस: दो दिन में तीसरी गिरफ्तारी, NCB ने अब दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार
x
एनसीबी ने कहा है कि दीपेश सांवत को उनके बयानों और डिजिटल सबूतों के आधार पर ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग में उनकी भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले ड्रग्स कनेक्शन की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दो दिनों में तीसरी गिरफ्तारी की है। एनसीबी ने अब सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने कहा है कि दीपेश सांवत को उनके बयानों और डिजिटल सबूतों के आधार पर ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग में उनकी भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने कहा कि दीपेश को कल सुबह अदालत में पेश किया जाएगा।

जबकि, शुक्रवार को एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती और सुशांस के हाउस मैनेजर रह चुके सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। दो दिन में इन तीन गिरफ्तारियों के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सूत्रों की माने तो एनसीबी जल्द ही उनसे भी पूछताछ कर सकती है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थों के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की हिरासत प्राप्त करने वाले नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा कि वह हिंदी फिल्म जगत में 'नशीले पदार्थों के नेटवर्क और उनकी पैठ की पड़ताल करेगा। एनसीबी ने यहां एक अदालत में कहा कि शौविक चक्रवर्ती ने कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स का लेनदेन किया था।

अदालत ने शनिवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। हिंदी फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों को लेकर सांठगांठ के सबूतों के बारे में पूछे जाने पर एनसीबी के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के उप महानिदेशक एम अशोक जैन ने बल्लार्ड इस्टेट क्षेत्र में अपने दफ्तर के बाहर संवाददाताओं से कहा, ''सामान्य तौर पर यह हमारे कार्यक्षेत्र का हिस्सा नहीं है लेकिन हमें अब जानकारी मिल रही है। इस मामले ने हमें नेटवर्क तथा किस हद तक इसकी बॉलीवुड में पैठ है, उसके संकेत दिये हैं।

Next Story