मुम्बई

The Kerala Story OTT Release: बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के बाद अब द केरला स्टोरी रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, जाने कब और कहां देख सकते हैं?

Smriti Nigam
2 Jun 2023 6:42 AM GMT
The Kerala Story OTT Release: बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के बाद अब द केरला स्टोरी रिलीज होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, जाने कब और कहां देख सकते हैं?
x
बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब द केरला स्टोरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर खुश हो जाएंगे.

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब द केरला स्टोरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर खुश हो जाएंगे. खबर के अनुसार यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी तो आइए हम आपको बताते हैं कि यह कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज और कब रिलीज होगी जानिए सबकुछ-

The Kerala Story OTT Release:

लव जिहाद पर बनी फिल्म द केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रखा हुआ है लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही है कि थिएटर में तहलका मचाने के बाद अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

यह खबर सुनने के बाद अब फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.खास बात तो यह है कि या फिर 5 मई को रिलीज हुई थी और तब से अब तक कितने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

जी5 ने खरीदे ओटीटी राइट्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दा केरला स्टोरी फिल्म के ओटीटी राइट जी5 (The Kerala Story Soon Release on ZEE 5) ने खरीदे हैं.

हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और ना ही फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कोई जानकारी दी है लेकिन अगर ऐसा होता है तो थिएटर में पैसा कमाने के बाद अब यह फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म से भी अच्छी कमाई करेगी.

200 करोड़ से ज्यादा कर चुकी कलेक्शन

The Kerala story सिनेमाघरों में 5 मई को रिलीज की गई थी तब से यह सब लगातार चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म ने रिलीज होने से अब तक 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.ऐसे में यह ott पर भी आते ही धमाल मचा देगी और यह फिल्म कहीं ज्यादा कमाई भी करेगी.

इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे शालिनी उन्नीकृष्णन को फातिमा बनाया गया और कैसे उसका ब्रेनवॉश करके आतंकी संगठन ISIS में झोंक दिया गया.

लगातार हो रहा विवाद

आपको बताया देकर जब से यह फिल्म रिलीज हुई है, तब से यह लगातार विवादों में बनी हुई है. यहां तक कि कई राज्यों में तो इस फिल्म को रिलीज होने से भी रोक दिया गया था. वहीं कुछ सितारे भी इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बता रहे हैं.

इस पर मैं अदा शर्मा लीड रोल में दिखाई दे रही हैं. फिल्म का निर्देशन ये फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है और प्रोड्यूसर विपुल अमृतशाह लाल हैं.

Next Story