मुम्बई

संदिग्ध कार में मिली चिट्ठी में धमकी 'मुकेश भाई, नीता भाभी ये तो सिर्फ ट्रेलर! पूरा इंतजाम हो गया है'

Arun Mishra
26 Feb 2021 6:20 AM GMT
संदिग्ध कार में मिली चिट्ठी में धमकी मुकेश भाई, नीता भाभी ये तो सिर्फ ट्रेलर! पूरा इंतजाम हो गया है
x
चिट्ठी में लिखा गया है 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भाई, ये तो सिर्फ एक झलक है. अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है.'?

मुंबई में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन मिली संदिग्ध कार से जुड़े मामले की जांच की जा रही है. क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटे हैं. इस बीच गाड़ी से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी में लिखा गया है 'ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भाई, ये तो सिर्फ एक झलक है. अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है.'

आपको बता दें कि गुरुवार रात को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो पाई गई थी. इस कार में से जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है.

जानकारी के मुताबिक, जो स्कॉर्पियो कार मिली है उसकी सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग रखा था. मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं. इसी बैग में धमकी भरा लेटर रखा गया था. जिस व्यक्ति ने स्कॉर्पियो को यहां पार्क किया, वो गाड़ी खड़ी कर इनोवा कार में बैठकर चला गया.

आपको बता दें कि बीते दिन संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद ही मुंबई में एंटिलिया के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. मुंबई पुलिस ने घर के आसपास बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की है. इसके अलावा मुकेश अंबानी के पास जो CRPF की सुरक्षा है, उसका भी रिव्यू किया जा रहा है.


Next Story