मुम्बई

नई ऑडियो सीरीज 'इंस्टा मिलियनेयर' के लिए उर्फी जावेद और रोहन मेहरा बने 'लव बर्ड्स'

Smriti Nigam
9 Jun 2023 8:09 AM GMT
नई ऑडियो सीरीज इंस्टा मिलियनेयर के लिए उर्फी जावेद और रोहन मेहरा बने लव बर्ड्स
x
पॉकेट एफएम की ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज इंस्टा मिलियनेयर के प्रोमो में ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता रोहन मेहरा और सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद एक जोड़े की भूमिका में हैं।

पॉकेट एफएम की ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज इंस्टा मिलियनेयर के प्रोमो में ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता रोहन मेहरा और सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद एक जोड़े की भूमिका में हैं।

एक आश्चर्यजनक सहयोग में, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता रोहन मेहरा और उर्फी जावेद एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आए हैं।

हां, आपने उसे सही पढ़ा है! वे किसी वेब सीरीज़ या टीवी शो के लिए नहीं बल्कि 'इंस्टा मिलियनेयर' नामक एक ऑडियो सीरीज़ के लिए साथ आ रहे हैं।

दोनों ने हाल ही में 'इंस्टा मिलियनेयर' के लिए एक आकर्षक प्रोमो शूट किया, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मच गई।

प्रोमो में, रोहन और उर्फी, लकी और डिंपल के किरदारों को चित्रित करते हैं, जो विपरीत प्राथमिकताओं वाले युगल हैं। जबकि डिंपल के लिए लकी सिर पर है, वह पूरी तरह से पैसे के लिए अपने प्यार से प्रेरित है।

उनकी तथाकथित रोमांटिक यात्रा में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब एक महत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन सामने आता है, जिससे उनके रिश्ते की दिशा बदल जाती है।

प्रोमो अभिषेक सक्सेना (फुल्लू और सरोज का रिश्ता के लिए जाने जाते हैं) द्वारा निर्देशित किया गया है, जिनकी आगामी निर्देशित फिल्म का नाम 'बंदा सिंह' है, जिसमें अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रोहन मेहरा प्रोमो में इंस्टा मिलियनेयर के नायक लकी की भूमिका निभा रहे हैं।

प्रोमो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए, रोहन ने व्यक्त किया, “मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरी एक प्रेमिका थी जिसे खुश करने के लिए मैं किसी भी हद तक जा सकता था।

जबकि मैंने सोचा था कि रिश्ते में आने के बाद चीजें बदल जाएंगी, मेरे प्रयास कई गुना बढ़ गए। उसके लिपस्टिक के खर्च ने मेरी पूरे महीने की पॉकेट मनी खा ली। मेरी आर्थिक तंगी और गरीबी से निराश होकर उसने मुझे एक अमीर युवक के साथ रहने के लिए छोड़ दिया।

लेकिन यह निराशा की कहानी नहीं है। कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसे पता चलता है कि जिस लड़के को उसने अपने साथी के रूप में चुना था,

वही अब मेरे ड्राइवर के रूप में काम करता है। मैं लकी हूं और आप पॉकेट एफएम पर 'इंस्टा मिलियनेयर' के मेरे रोमांचक सफर को सुन सकते हैं।

इंस्टा मिलियनेयर लकी के जीवन में तल्लीन करता है, एक युवा व्यक्ति जो विनम्र शुरुआत से अपना रास्ता खुद बनाने के लिए बाधाओं को बताता है।

कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, लकी का अटूट चरित्र और निस्वार्थता अडिग है। अपनी प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने पर भी, वह उसे टूटने नहीं देता।

लेकिन जब एक अप्रत्याशित संदेश उसके जीवन को उल्टा कर देता है, तो लकी खुद को परीक्षणों के एक बिल्कुल नए सेट का सामना करते हुए पाता है।

क्या वह दौलत को उसे भ्रष्ट होने देगा या अपने कष्टों के दौरान सीखे मूल्यों पर खरा रहेगा? क्या वह आखिरकार खुशी और प्यार पा सकता है? अधिक जानकारी के लिए Pocket FM डाउनलोड करें।

रोहन और ऊर्फी के नेतृत्व में, उनकी केमिस्ट्री और प्रतिभा निश्चित रूप से भारत में ऑडियो श्रृंखला की लहर को प्रज्वलित करेगी, जिससे श्रोता मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

Next Story