महाराष्ट्र

नवाब मलिक ने फोड़ा एक और बम- वानखेड़े का पार्टनर है कंबोज; बताया कौन है NCB की चांडाल चौकड़ी

Arun Mishra
7 Nov 2021 5:24 AM GMT
नवाब मलिक ने फोड़ा एक और बम- वानखेड़े का पार्टनर है कंबोज; बताया कौन है NCB की चांडाल चौकड़ी
x
मोहित कंबोज फिरौती मांगने में समीर वानखेड़े का पार्टनर है और मास्टरमाइंड है?

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर ताबड़तोड़ आरोप लगाने वाले महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आज यानी रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 'The Lalit' में छिपे कई राज खोले और दावा किया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहित कंबोज वसूली कांड का मास्टरमाइंड है और समीर वानखेड़े का पार्टनर है। इतना ही नहीं, सुनील पाटिल और एनसीपी के बीच रिश्ते के आरोपों को खारिज करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि पाटिल का एनसीपी के साथ कोई संबंध नहीं है और न ही वह कभी मिले हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक ने दावा किया कि मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े की मुलाकात 7 अक्टूबर को ओशिवारा कब्रिस्तान के बाहर हुई थी। इस मुलाकात के बाद वानखेड़े घबरा गए और पुलिस से शिकायत की कि उनका पीछा किया जा रहा है। मगर वे भाग्यशाली थे कि पास का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था और हमें फीड नहीं मिली।

उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही आर्यन को वहां लेकर गए थे। यह पूरी तरह से अपहरण और फिरौती का मामला है। मोहित कंबोज फिरौती मांगने में समीर वानखेड़े का पार्टनर है और मास्टरमाइंड है। उन्होंने कहा कि आर्यन खान को किडनैप किया गया और फिरौती मांगी गई और फिर एक सेल्फी से पूरा खेल बिगड़ गया। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई न तो एनसीबी से है और न ही भाजपा से।

कंबोज फ्रॉड है और वह कह रहा है कि वह डेढ़ साल से पार्टी में नहीं है तो ऐसे लोगों को भाजपा को बचाव नहीं करना चाहिए। उन्होंने भाजपा को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसे लोगों का बचाव नहीं कीजिए जिनका इतिहास ही काला है। नवाब मलिक ने एनसीबी के चार अफसरों को चांडाल चौकड़ी का नाम दिया और कहा कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, आशीष रंजन, वीवी सिंह और एनसीबी अधिकारी के ड्राइवर माने, ये चारों चांडाल चौकड़ी हैं। उन्होंने एनसीबी से इन चारों को हटाने की मांग की।

Next Story