महाराष्ट्र

कीचड़ फेंक विधायक को 9 जुलाई तक रहना होगा पुलिस कास्टडी में

Sujeet Kumar Gupta
5 July 2019 1:43 PM GMT
कीचड़ फेंक विधायक को 9 जुलाई तक रहना होगा पुलिस कास्टडी में
x
विधायक नितेश नारायण राणे और उनके समर्थकों ने कांकावली में मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास एक पुल पर इंजीनियर प्रकाश शेडेकर पर कीचड़ फेंका था।

महाराष्ट्र। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद नारायण राणे के विधायक बेटे नितेश राणे (कांग्रेस) और उनके समर्थकों को पुलिस ने इंजीनियर के ऊपर कीचड़ डलवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। नितेश और उनके समर्थकों को 9 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। बतादें कि महाराष्‍ट्र में मुंबई-गोवा राजमार्ग पर एक पुल का इंजीनियर प्रकाश शेडेकर राजमार्ग का निरीक्षण कर रहे थे। इस बीच वहां पहुंचे कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे और उनके समर्थकों ने कांकावली में मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास एक पुल पर इंजीनियर प्रकाश शेडेकर पर कीचड़ फेंका। बाद में उनलोगों ने इंजीनियर को नदी पर बने पुल से बांध दिया।

हालांकि बाद में नितेश ने कहा कि इंजीनियर पर कीचड़ इसलिए डलवाया, ताकि वह समझ सकें कि जनता को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो नितेश ने कंकावली थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर उनके 40-50 समर्थकों के खिलाफ धारा 353, 342, 332, 324, 323, 120(ए), 147 आदि के तहत केस दर्ज कर लिया। अपनी इस हरकत पर नितेश राणे को जरा भी पछतावा नहीं है। इस घटना पर उन्होंने कहा है कि लोगों ने सड़क के लिए अपनी जमीन दी है. सड़क की हालत खराब है, इसलिए ऐसा करना होगा. ये अधिकारी अभिमानी हैं, इसलिए उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है. मेरे खिलाफ केस भी दर्ज होता है तो मुझे उसकी परवाह नहीं. अब व्यक्तिगत रूप से मैं काम पर नजर रखूंगा।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story