महाराष्ट्र

महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष का दावा, केवल दो घंटे सोते हैं पीएम मोदी, देश के लिए कर रहे 24 घंटे जगने का प्रयास

Arun Mishra
21 March 2022 5:32 AM GMT
महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष का दावा, केवल दो घंटे सोते हैं पीएम मोदी, देश के लिए कर रहे 24 घंटे जगने का प्रयास
x
उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी केवल दो घंटे सोते हैं और हर दिन 22 घंटे काम करते हैं.

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर दिन केवल दो घंटे सोते हैं और वह एक प्रयोग कर रहे हैं ताकि उन्हें सोने की जरूरत ही न पड़े और देश के लिये 24 घंटे काम करते रहें. पाटिल ने हाल ही में कोल्हापुर उत्तर विधानसभा उपचुनाव से पहले कोल्हापुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की.

पीएम के सिर्फ दो घंटे ही सोने का दावा

उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी केवल दो घंटे सोते हैं और हर दिन 22 घंटे काम करते हैं. वह अब प्रयोग कर रहे हैं ताकि उन्हें सोने की जरूरत न पड़े. पाटिल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री देश के लिए हर मिनट काम करते हैं.

नींद पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं मोदी

बीजेपी प्रमुख ने कहा कि मोदी नींद पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह 24 घंटे जागकर देश के लिए काम कर सकें. उन्होंने कहा, 'वह एक मिनट भी बर्बाद नहीं करते हैं.' बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री बहुत कुशलता से काम करते हैं और देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं से अवगत रहते हैं.

2019 में पीएम ने कही थी सिर्फ चार घंटे सोने की बात

गौरतलब है कि वर्ष 2019 में बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के इंटरव्यु किया था. इस इंटरव्यु में अक्षय ने पीएम मोदी से उनके निजी जीवन से जुड़े सवाल पूछे थे. ऐसे में ही एक सवाल उनके सोने के घंटों को लेकर था. जिस पर जवाब देते हुये पीएम ने कहा था कि मैं साढ़े तीन से चार घंटे तक ही सोता हूं.

Next Story