पुणे

पुणे में भारी बारिश के दौरान गिरी छत, 50 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत, एक घायल

Smriti Nigam
27 Jun 2023 3:42 PM GMT
पुणे में भारी बारिश के दौरान गिरी छत, 50 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत, एक घायल
x
पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने मृतक की पहचान स्टेनली डिसूजा (50) और घायल की पहचान गेरी डिसूजा (60) के रूप में की है।

पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने मृतक की पहचान स्टेनली डिसूजा (50) और घायल की पहचान गेरी डिसूजा (60) के रूप में की है। दोनों को ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां स्टेनली को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर चोटों के कारण गेरी का इलाज किया जा रहा है।

पुणे कैंप में सोमवार शाम भारी बारिश के दौरान दो मंजिला घर के भूतल की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसके परिवार का एक अन्य घायल हो गया।

घटना शाम करीब 7.15 बजे पुणे कैंप के दस्तूर मेहर रोड की बताई गई।

पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने मृतक की पहचान स्टेनली डिसूजा (50) और घायल की पहचान गेरी डिसूजा (60) के रूप में की है। दोनों को ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां स्टेनली को मृत घोषित कर दिया गया। पुणे कैंटोनमेंट फायर ब्रिगेड के रोहित रणपिसे ने कहा,गंभीर चोटों के कारण गेरी का इलाज किया जा रहा है।

दो व्यक्ति मलबे में फंसे हुए थे। एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। उस समय घर में दो-तीन लोग और थे। वे सुरक्षित बच गए, प्राथमिक अवलोकन से पता चलता है कि यह एक पुराना घर है। पुणे सिटी फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम को शाम करीब 7.30 बजे एक कॉल आई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुणे कैंटोनमेंट फायर ब्रिगेड से एक और पुणे सिटी से दो फायर टेंडर तैनात किए गए। मलबे में फंसे लोगों को एम्बुलेंस में ले जाया गया,

Next Story