पुणे

भारत-पाक मैच : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद रामदास अठावले ने की भारत-पाक के मध्य होने जा रहे टी-20 की निंदा

Desk Editor
20 Oct 2021 7:43 AM GMT
भारत-पाक मैच : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद रामदास अठावले ने की भारत-पाक के मध्य होने जा रहे टी-20 की निंदा
x
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि भारत का पाकिस्तान के साथ मैच होना ग़लत है। भारत और पाकिस्तान(आगामी T-20 वर्ल्ड कप) के मैच को रोकना चाहिए

पुणे : वर्ल्ड कप-2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी लंबे समय के बाद दोनों टीमें आमने-सामने होने को तैयार हैं। इससे ठीक पहले हालांकि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मैच को रद्द करने की मांग की है।

रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मैच को रद्द करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान आतंकी गतिविधियों में शामिल रहता है। टी20 वर्ल्ड कप के इस मैच पर एक बार फिर विचार करने की जरूरत है।

इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि भारत का पाकिस्तान के साथ मैच होना ग़लत है। भारत और पाकिस्तान(आगामी T-20 वर्ल्ड कप) के मैच को रोकना चाहिए। हमारे खिलाड़ियों को भी पाकिस्तान के साथ खेलने से मना कर देना चाहिए। इस बारे में मैं केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखूंगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी मुकाबला वनडे वर्ल्ड कप-2019 में खेला गया था, जो इंग्लैंड में हुआ था। उसके बाद भारत ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप-2021 के दौरान पाकिस्तान से सीरीज खेलने से इनकार कर दिया था। इस पर पाकिस्तान ने आईसीसी से कई बार शिकायत भी की, लेकिन बीसीसीआई प्रमुख सौरभ गांगुली अपनी बात पर अड़े रहे।

Next Story