पुणे

कर्ज में डूबा हुआ था व्यक्ति, मां की हत्या कर खुद भी की खुदखुशी

Sakshi
3 Jan 2022 3:48 PM GMT
कर्ज में डूबा हुआ था व्यक्ति, मां की हत्या कर खुद भी की खुदखुशी
x
महाराष्ट्र के पुणे शहर में कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने पहले अपनी बीमार मां की कथित रूप से हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि व्यक्ति की पहचान गणेश फरताडे के तौर पर हुई है।

महाराष्ट्र के पुणे शहर में कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने पहले अपनी बीमार मां की कथित रूप से हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बारे में पुलिस ने रविवार को बताया कि व्यक्ति की पहचान गणेश फरताडे के तौर पर हुई है। साथ ही उन्होंने बताया कि उसने अपने एक रिश्तेदार को व्हाट्सऐप पर कथित 'सुसाइड नोट' भेजा जिसमें जिक्र किया गया था कि उसे शेयर बाजार में भारी नुकसान हुआ है जिस वजह से वह यह कदम उठा रहा है।

बता दें कि यह घटना धनकवाड़ी इलाके में शुक्रवार की रात में हुई। सहकार नगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक युनूस मुलानी के अनुसार व्यक्ति ने अपनी 76 वर्षीय बीमार मां को दवाई की 'भारी खुराक' दी और जब उनकी इससे मौत नहीं हुई तो बेटे ने प्लास्टिक के थैले से कथित रूप से दम घोंटकर उनकी हत्या कर दी।

अधिकारीयों से मिली सुचना के अनुसार इसके बाद व्यक्ति ने फंदा लगाकर कथित रूप से अपनी जान भी दे दी।

इससे पहले उसने अपने रिश्ते के भाई को एक 'सुसाइड नोट' व्हाट्सऐप पर भेजा था। अधिकारी ने बताया कि रिश्तेदार ने पुलिस को सूचित किया जो व्यक्ति के घर पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

Next Story