महाराष्ट्र

राहुल गांधी ने आदित्य ठाकरे से की बात, महाराष्ट्र सरकार के लिए कही थी ये बात?

Arun Mishra
27 May 2020 9:16 AM GMT
राहुल गांधी ने आदित्य ठाकरे से की बात, महाराष्ट्र सरकार के लिए कही थी ये बात?
x
बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि महाराष्ट्र सरकार के फैसलों में कांग्रेस की ज्यादा भागीदारी नहीं होती।

महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आदित्य ठाकरे से बात की। राहुल गांधी ने देर रात आदित्य ठाकरे से फोन पर बात की। राहुल गांधी ने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया। राहुल ने आदित्य ठाकरे को भरोसा दिया है कि कांग्रेस महाराष्ट्र सरकार के हर फैसले में मजबूती से उनके साथ खड़ी है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि महाराष्ट्र सरकार के फैसलों में कांग्रेस की ज्यादा भागीदारी नहीं होती।

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह राज्य में व्याप्त स्थितियों के बारे में बात कर रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा, "इस वीडियो को देखिये और समझिये कि किस प्रकार बिकाऊ मीडिया सच को तोड़ मरोड़कर पेश करता है और अपने मालिकों की सेवा के लिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाता है।"

इससे पहले दिन में जब राहुल से महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामले के बारे में पूछा गया था जहां पर कांग्रेस सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल है तब उन्होंने कहा था कि सरकार चलाने और सरकार का समर्थन करने में अंतर होता है।

राहुल ने कहा, ''महाराष्ट्र सरकार को हम समर्थन दे रहे हैं और निर्णय लेने की अहम भूमिका में नहीं हैं।'' साथ ही उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार को केंद्र सरकार की पूरी मदद की जरूरत है।


Next Story