महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के ओवैसी है राज ठाकरे, लाउडस्पीकर विवाद पर भड़के संजय राउत

Sakshi
16 April 2022 6:15 AM GMT
महाराष्ट्र के ओवैसी है राज ठाकरे, लाउडस्पीकर विवाद पर भड़के संजय राउत
x
संजय राउत ने कहा कि जो उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किया हैं, वहीं काम बीजेपी महाराष्ट्र में राज ठाकरे के जरिए करवाना चाहती है।

महाराष्ट्र (Maharashtra) में लाउड स्पीकर (Loud Speaker) को लेकर चल रही राजनीति (Politics On Loudspeaker) अब अपने चरम पर आ पहुंची है। लाउड स्पीकर विवाद (Loud Speaker Controversy) अब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) का विवाद बनता जा रहा है। बता दें कि शिवसेना (Shiv Sena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने लाउड स्पीकर अजान विवाद (Ajan On Loud Speaker Controversy) पर टिप्पणी करते हुए मनसे (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को महाराष्ट्र (Maharashtra) का ओवैसी (Owaisi) बता दिया है।

दरअसल शिवसेना के सांसद संजय राउत ने लाउड स्पीकर विवाद पर बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने मनसे (MNS) चीफ राज ठकरे (Raj Thackeray) पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी के लिए राज ठाकरे महाराष्ट्र के ओवैसी हैं। संजय राउत ने आगे कहा कि जो उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किया हैं, वहीं काम बीजेपी महाराष्ट्र में राज ठाकरे के जरिए करवाना चाहती है।

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत के इस बयान के बाद सामना कार्यालय के बाहर पोस्टर लगा दिखा। बाहर लगे पोस्टर में लिखा है कि 'अपने किसको ओवैसी बताया। संजय राउत आप अपना लाउड स्पीकर बंद करें।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये पोस्टर मनसे (MNS) ने लगाया है या किसी और ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

दरअसल महाराष्ट्र में इन दिनों मस्जिद में लाउड स्पीकर बजाने के लेकर राजनीति गर्मायी हुई है। वहीं आज हनुमान जयंती के मौके पर मनसे (MNS) अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) पुणे शहर में हनुमान चालीसा का पथ करने वाले हैं। इसको लेकर मनसे ने एक पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें लोगों से महाआरती में शामिल होने के लिए कहा गया है।

Next Story