महाराष्ट्र

परमबीर की चिट्ठी पर सियासत तेज, राज ठाकरे ने मांगा अनिल देशमुख का इस्‍तीफा, बोले- इतिहास की पहली घटना

Arun Mishra
21 March 2021 7:23 AM GMT
परमबीर की चिट्ठी पर सियासत तेज, राज ठाकरे ने मांगा अनिल देशमुख का इस्‍तीफा, बोले- इतिहास की पहली घटना
x
राज ठाकरे ने कहा, अनिल देशमुख को तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए।

महाराष्ट्र : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर की चिट्ठी पर सियासत तेज हो गयी है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है. राज ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने एक साल में 1200 करोड़ की जो उगाही की अब उसका हिसाब देना होगा, गृह मंत्री अनिल देशमुख हर हाल में इस्तीफ़ा दें और केंद्रीय एजेंसियां वसूली की जांच कर सच सामने लाएं।

राज ठाकरे ने कहा, अनिल देशमुख को तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए। मुख्‍य मुद्दा एक उद्योगपति के घर के पास विस्‍फोटक मिलने का है. मैं केंद्र सरकार से हस्‍तक्षेप करने की अपील करता हूं. राज्‍य सरकार इस मामले की जांच नहीं कर सकती।

महाराष्‍ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में चल रही महाविकास आघाडी सरकार पर संकट का साया लगातार गहराता जा रहा है। मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की मुख्यमंत्री के नाम लिखी गई चिट्ठी में सीधे गृह मंत्री अनिल देशमुख पर पुलिस अधिकारियों के जरिए वसूली किए जाने के आरोप ने इस संकट को और बड़ा कर दिया है। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के बीच जारी संकट के बीच दिल्ली में शरद पवार और शिवसेना नेता संजय राउत एक बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। संजय राउत रविवार शाम दिल्ली में शरद पवार से मिलेंगे। इस बीच महाराष्‍ट्र में बीजेपी ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

महाराष्ट्र में पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे वसूली के आरोप पर BJP नेता किरीट सोमैया ने उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला है. मुंबई में भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।


Next Story