महाराष्ट्र

राणा दंपत्ति की हनुमान चालीसा पाठ करने की जिद को संजय राउत ने बताया साजिश

Sakshi
23 April 2022 8:52 AM GMT
राणा दंपत्ति की हनुमान चालीसा पाठ करने की जिद को संजय राउत ने बताया साजिश
x
सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने की जिद पर अड़ें हैं, शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा हमला बोला है।

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा ( Hanuman Chalisa ) पाठ को लेकर सियासी बवाल आज सुबह से चरम पर है। दूसरी तरफ सांसद नवनीत राणा ( Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा मातोश्री ( Matoshri ) के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने की जिद पर अड़ें हैं। राणा दंपत्ति ( Rana Couple ) की इस जिद पर शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने हनुमान चालीसा पाठ की राजनीति को शिवसेना के खिलाफ साजिश ( Conspiracy ) करार दिया है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यदि मातोश्री के बाहर कोई कहेगा कि हम हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे तो शिव सैनिक शांत बैठेंगे क्या? अगर आप हमारे आवास पर आने का प्रयास करते हैं तो हमें भी उसी भाषा में उत्तर देने का अधिकार है। हमारे शिवसैनिक सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को बताएंगे ऐसा करना उनके लिए कितना महंगा साबित होने वाला है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग हमें महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की धमकी न दें। उन्होंने कहा कि भाजपा और नवनीत राणा दंपत्ति की भाषा से साफ है कि दाल में कुछ काला है।

Next Story