महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनने पर संजय राउत बोले- अजित पवार को ईडी की जांच का डर

Special Coverage News
23 Nov 2019 4:22 AM GMT
महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनने पर संजय राउत बोले- अजित पवार को ईडी की जांच का डर
x
अजित पवार को ईडी की जांच का डर है. बीजेपी और फडणवीस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह-सुबह भारतीय राजनीति का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला. शनिवार सुबह बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम शपथ दिलाई. वहीं, अजित पवार को डिप्टी सीएम का पदभार मिला है. पीएम नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र का दोबारा सीएम बनने पर बधाई दी है. वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि ये फैसला पार्टी का नहीं है. उन्होंने कहा कि अजित पवार ने पार्टी तोड़ दी.

अंधेरे में अजित पवार ने डाका डालाः राउत

संजय राउत ने कहा कि अजित पवार वकील से मिलने के बहाने बाहर गए थे. सत्ता और पैसे के दम पर पूरा खेला हुआ है. अजित पवार नजर नहीं मिला पा रहे थे. अंधेरे में अजित पवार ने डाका डाला है. अजित पवार और उनके साथियों ने छत्रपति शिवाजी का नाम बदनाम किया है. आज सुबह दो बार उद्धव ठाकरे से शरद पवार की बात हुई थी.

संजय राउत बोले- राज्यपाल भी शामिल

संजय राउत ने कहा कि आखिरी वक्त तक अजित पवार हमारे साथ थे. अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है. कल रात अजित पवार बैठक में मौजूद थे. अजित पवार को ईडी की जांच का डर है. संजय राउत ने कहा कि राज्यपाल भी इसमें शामिल हैं. राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है. बीजेपी और फडणवीस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story