महाराष्ट्र

नासिक में भाजपा दफ्तर पर शिवसैनिकों का पथराव

सुजीत गुप्ता
24 Aug 2021 6:36 AM GMT
नासिक में भाजपा दफ्तर पर शिवसैनिकों का पथराव
x

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे के विवादित बयान के बाद महाराष्ट्र में विवाद गहराता जा रहा है। पूरे प्रदेश में शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। इस बीच नासिक में भाजपा के दफ्तर पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पत्थरबाजी करने वाले लोग शिवसेना के कार्यकर्ता हैं।

मंगलवार को नासिक में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के दफ्तर पर पथराव कर दिया और नारायण राणे के खिलाफ नारेबाजी भी की। राणे के बयान के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए 4-5 शिवसैनिक नासिक में बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंचे और उसके बाद बड़े-बड़े पत्थरों से कार्यालय पर हमला कर दिया।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रायगढ़ में ये बयान दिया था, जिस पर विवाद हो रहा है. राणे ने कहा था कि सीएम उद्धव ठाकरे ये भूल गए थे कि देश कब आजाद हुआ था और साल भूलने के बाद उन्होंने अपने सहयोगी से पूछा था. राणे ने कहा था, 'ये शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को ये नहीं पता कि हमें आजाद हुए कितने साल हो गए. अपने भाषण के दौरान उन्होंने पीछे मुड़कर अपने सहयोगी से पूछा था. अगर मैं वहा होता तो उन्हें जोरदार थप्पड़ मारता। राणे के इस बयान के बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई है।


Next Story