महाराष्ट्र

शरद पवार बोले- 'महाराष्ट्र सरकार पर कोई संकट नहीं, गृह मंत्री पर आरोप गंभीर, CM को पावर जांच करें'

Arun Mishra
21 March 2021 8:55 AM GMT
शरद पवार बोले- महाराष्ट्र सरकार पर कोई संकट नहीं, गृह मंत्री पर आरोप गंभीर, CM को पावर जांच करें
x
एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर लगे आरोप गंभीर हैं.

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच एनसीपी चीफ शरद पवार ने अब चुप्पी तोड़ी है. मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह के CM को चिठ्ठी लिखने पर एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर लगे आरोप गंभीर हैं. गृह मंत्री के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच करने का निर्णय लेने का पूर्ण अधिकार महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के पास है. महाराष्ट्र सरकार पर कोइ संकट नहीं है.

शरद पवार ने कहा, गृह मंत्री का वाजे की नियुक्ति में कोई हाथ नहीं है. किसी सीनियर से पूछिए 100 करोड़ के बारे में यह हास्यास्पद है. कल हम सभी के साथ बैठेंगे और फिर फैसला होगा. परमवीर ने मुझसे कहा था कि मेरे डिपार्टमेंट में पॉलिटिकल इंटरफेरेंस है.

मुंबई पुलिस की छवि खराब हुई है, सरकार की छवि पर कोई असर नहीं हुआ है. गृहमंत्री का इस्तीफा लेना या नहीं यह मुख्यमंत्री से डिस्कस होने के बाद होगा. हमने अभी तक कोई बात नहीं की है. इस्तीफा लेना मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी, हम इस बारे में बात करेंगे. मैंने शिवसेना या फिर किसी से बात नहीं की. केवल उद्धव ठाकरे से बात हुई और मैने कहा कि जुलियो रूबिओ की जांच का जिम्मा दिया जाना चाहिए. अनिल देशमुख को हटाने को लेकर हम सीएम, हमारे पार्टी के अध्यक्ष और सरकार में शामिल लोगों से बात करेंगे. उसके बाद अनिल देशमुख से बात की जाएगी. यह मुझे बताया गया कि वाजे को जो हटाया गया उसके पीछे परमवीर सिंह का हाथ है.



Next Story