महाराष्ट्र

टॉप 10 दक्षिण भारतीय हस्तियों से जुड़े सबसे बड़े विवाद

Anshika
28 May 2023 11:48 AM GMT
टॉप 10 दक्षिण भारतीय हस्तियों से जुड़े सबसे बड़े विवाद
x
यूं तो लोग साउथ इंडियन स्टार्स को बेहद पसंद करते हैं और उनको बड़े पर्दे पर देखना पसंद भी करते हैं.लोग इन्हें अपना आइडियल मानते हैं. आज के समय में साउथ इंडियन एक्टर जो भी करते हैं. लोग उनकी कॉपी करने की कोशिश करते हैं

यूं तो लोग साउथ इंडियन स्टार्स को बेहद पसंद करते हैं और उनको बड़े पर्दे पर देखना पसंद भी करते हैं.लोग इन्हें अपना आइडियल मानते हैं. आज के समय में साउथ इंडियन एक्टर जो भी करते हैं. लोग उनकी कॉपी करने की कोशिश करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई सारे आपके फेवरेट साउथ इंडियन एक्टर विवादों में फंस चुके हैं. आइए जानते हैं कि कौन से है वह एक्टर और वह किन विवादों में फंस चुके हैं.

शीर्ष 10 दक्षिण भारतीय हस्तियों से जुड़े कुछ उल्लेखनीय विवाद यहां दिए गए हैं:

1. रजनीकांत: कावेरी जल विवाद जैसे संवेदनशील मुद्दों पर उनकी राजनीतिक आकांक्षाओं और टिप्पणियों सहित विवादों ने अभिनेता को घेर लिया है।

2. कमल हासन: कमल हासन को अपनी फिल्म "विश्वरूपम" के लिए एक विशेष समुदाय के कथित चित्रण के कारण विरोध का सामना करना पड़ा, जिसके कारण विरोध और प्रतिबंध लगे।

3. विजय: अभिनेता को फिल्मों में अपने राजनीतिक बयानों को लेकर विवादों का सामना करना पड़ा है, जिससे राजनीतिक दलों के साथ टकराव हुआ और उनकी फिल्मों में कटौती या प्रतिबंध की मांग की गई।

4. महेश बाबू: भ्रामक विज्ञापनों के आरोपों के साथ बाबू को कुछ उत्पादों और ब्रांडों का समर्थन करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है।

5. अल्लू अर्जुन: अभिनेता ने अपनी फिल्म "डीजे" में एक ब्राह्मण चरित्र के चित्रण के कारण विवाद खड़ा कर दिया, जिसके कारण विरोध और प्रतिबंध की मांग की गई।

6. धनुष: धनुष को अपने गाने "कोलावेरी दी" को लेकर एक विवाद का सामना करना पड़ा, जिस पर महिलाओं के प्रति गलत धारणा को बढ़ावा देने और महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करने का आरोप लगाया गया था।

7.अक्किनेनी: अक्किनेनी को सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणियों के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्हें कुछ मामलों में असंवेदनशील या अनुचित के रूप में देखा गया था।

8. एनटीआर जूनियर: अभिनेता अपने तलाक और बाद में पुनर्विवाह सहित अपने निजी जीवन से संबंधित विवादों में शामिल थे।

9. नयनतारा: नयनतारा को अपनी बोल्ड भूमिकाओं और ऑन-स्क्रीन चित्रण के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है, जो अक्सर सांस्कृतिक और नैतिक मूल्यों पर बहस छेड़ देती है।

10. प्रभास: कथित ऐतिहासिक अशुद्धियों और सांस्कृतिक प्रतीकों के विनियोग के दावों के कारण अभिनेता को अपनी फिल्म "बाहुबली" से संबंधित विवादों का सामना करना पड़ा। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हस्तियां और उनके विवाद समय के साथ भिन्न हो सकते हैं, और यह सूची इन दक्षिण भारतीय हस्तियों से जुड़े कुछ पिछले विवादों पर प्रकाश डालती है।

Next Story