महाराष्ट्र

जानिए सुनील शेट्टी से जुड़े उस किस्से को जब डेब्यू करने के वक्त क्रिटिक ने कर दी थी उनकी बेइज्जती

Anshika
30 May 2023 4:26 PM GMT
जानिए सुनील शेट्टी से जुड़े उस किस्से को जब डेब्यू करने के वक्त क्रिटिक ने कर दी थी उनकी बेइज्जती
x

Suniel Shetty Criticism: सुनील शेट्टी ने साल 1992 में पहली फिल्म बलवान में काम किया था और यह उनकी डेब्यू फिल्म दी थी ये फिल्म उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी। सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर में से एक है। उन्होंने ना सिर्फ एक्शन फिल्मों में काम किया बल्कि उन्होंने कॉमेडी में भी अपना दम दिखाया है।हालांकि क्या आप जानते हैं कि उनकी पहली फिल्म की रिलीज के बाद एक क्रिटिक ने सुनील शेट्टी की बेइज्जती कर दी थी जिसके बाद वह काफी दुखी हुए थे ।जानिए क्या है यह पूरा मामला

जैसा कि सभी जानते हैं कि सुनील शेट्टी ने साल 1992 में अपनी पहली फिल्म बलवान में काम किया था और यह उनकी डेब्यू फिल्म थी। यह फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी और सुनील शेट्टी के जबरदस्त एक्शन को देखकर लोग, खासकर टीनेजर्स उन्हें इंडस्ट्री का अगला अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तक कहने लगे थे.

हालांकि बलवान की रिलीज के बाद एक फिल्म क्रिटिक ने अपने रिव्यू में लिखा था कि सुनील शेट्टी को वापस घर चले जाना चाहिए और इडली बेचना चाहिए।एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने इस वाक्य का जिक्र किया और कहा कि critic को ऐसा नहीं कहना चाहिए था यह गलत है. सुनील शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में और भी कई सारे खुलासे किए सुनील शेट्टी ने बताया कि जिस दौर के वह फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तब आ अंडरवर्ल्ड का बहुत बोलबाला था. उन्होंने बताया कि उनके पास भी अंडरवर्ल्ड की कई सारी कॉल जाती थी और उनको धमकाया जाता था. लेकिन वे कॉल करने वाले को ही खरी-खोटी सुना दिया करते थे.

सुनील बताते हैं कि इस बारे में जब उन्होंने पुलिस को बताया तब पुलिसवाले भी उनसे कहा करते थे कि उन्हें थ्रेट कॉल्स का इस तरह से जवाब नहीं देना चाहिए ये खतरनाक हो सकता है.सुनील की मानें तो वे भी पुलिस से कह दिया करते थे कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है.बेहतर होगा कि पुलिस उनके प्रोटेक्शन पर ध्यान दे. बताते चलें कि सुनील शेट्टी ‘हेरा-फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में परेश रावल (Paresh Rawal) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगे.

Next Story