लाइफ स्टाइल

अभिनंदन वाले पाकिस्तानी एड पर नाराज पूनम पांडे ने ऐसे दिया जवाब..वीडियो तो देखिए?

Special Coverage News
14 Jun 2019 6:07 AM GMT
अभिनंदन वाले पाकिस्तानी एड पर नाराज पूनम पांडे ने ऐसे दिया जवाब..वीडियो तो देखिए?
x
अब मॉडल पूनम सिन्हा ने भी अपने अंदाज में इस एड पर पाकिस्तान को तीखा जवाब दिया है.

विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है. बताने की जरूरत नहीं कि ये विश्वकप का सबसे बड़ा मैच है. भारत और पाकिस्तान के इस बहुप्रतीक्षित मैच से पहले दोनों देशों में एड वार भी देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान ने एक भारत के बहादुर फाइटर पायलट अभिनंदन को लेकर एक एड में भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है. इस एड के लिए कई भारतीय सोशल मीडिया में पाकिस्तान को जवाब दे रहे हैं. अब मॉडल पूनम सिन्हा ने भी अपने अंदाज में इस एड पर पाकिस्तान को तीखा जवाब दिया है.

दरअसल, पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बेहद बोल्ड तरीके से पूनम पाकिस्तान को जवाब दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए पूनम ने लिखा- My Answer to the Pakistani AD. #IndvsPak World Cup 2019. पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. पूनम ने अपने वीडियो में अभिनंदन को वॉर हीरो करार दिया है.



पूनम पांडे का जवाब सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल है. पूनम पांडे लगातार विश्व कप क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया में कुछ न कुछ शेयर कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपनी एक बोल्ड फोटो भी शेयर की थी.

वीडियो में अभिनंदन के डुप्लिकेट ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी हुई थी. अभिनंदन वाले एड पर पूनम पांडे ने पाकिस्तान को जवाब देते हुए वीडियो शेयर किया.

वीडियो में पूनम ने कहा- "मैंने कल मेरे व्हाट्सप पर ये पाकिस्तानी एड देखा. वीडियो में वो विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक बना रहे हैं. डियर पाकिस्तान ये बिल्कुल भी कूल नहीं है."


View this post on Instagram

It starts Now. #CRICKETWORLDCUP 2019

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on


बता दें कि पूनम अपनी बोल्ड फोटोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल पूनम पर विश्वकप क्रिकेट का खुमार देखा जा सकता है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story